बॉलीवुड

सुशांत की फ़ैमिली पर आरोप लगाना संजय राउत को पड़ा महंगा, अब मानहानि का केस ठोकेगा परिवार

सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार और महाराष्ट्र की राजनीति भी उफान मार रही है। हाल ही में शिवसेना सांसद संजय राउत ने सुशांत के परिवार के ऊपर विवादित बयान दिया था। उन्होने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में लिख था कि सुशांत के अपने पिता केके सिंह संग अच्छे संबंध नहीं थे। वे पिता की दूसरी शादी के विरोध में थे। इससे उनके पिता संग भावनात्मक रिश्ते खत्म हो गए थे। संजय के इस बयान के सुर्खियों में आने के बाद सुशांत के मामा आरसी सिंह का रिएक्शन आया है। उन्होने केके सिंह को लेकर कही गई दूसरी शादी की बात को सिरे से नकार दिया है।

संजय राउत पर होगा मानहानि का केस

संजय का इस तरह सुशांत के परिवार के खिलाफ बयान देना उन्हें महंगा पड़ सकता है। उनके इस बयान के बाद सुशांत के पिता केके सिंह और चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू शिवसेना सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी में हैं। नीरज की मांग है कि संजय राउत सार्वजनिक रूप से माफी मांगे। उन्होने कहा कि यदि संजय सुशांत के पिता से सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते हैं तो हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

सुशांत को न्याय मिलेगा

दूसरी तरफ संजय राउत का कहना है कि सुशांत केस से आदित्य ठाकरे का कोई संबंध नहीं है। बिहार चुनाव नजदीक है इसलिए इस पर राजनीति हो रही है। सुशांत मुंबई का बेटा है, उसे न्याय दिलाने की ज़िम्मेदारी भी हमारी है।

शिवसेना दिखा रही टुच्चापन

बताते चलें कि संजय राउत के इस बयान की कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने भी आलोचना की है। उन्होने एक ट्वीट कर कहा कि – शिवसेना के सांसद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के बारे में ओछी बातें कर रहे हैं। हर परिवार की कुछ कहानी होती है। शिवसेनावालों की भी बहुत है। लेकिन सुशांत की मृत्यु एक संवेदनशील विषय है। शिवसेना को संवेदनशीलता दिखानी चाहिए, न कि टुच्चापन।

उधर संजय राउत के आरोपों पर सुशांत के मामा आर सी सिंह ने कहा कि संजय राउत ने यह गलत बात उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे के कहने पर कही है। ऐसी बातें बोल किसी की इमेज खराब करना ठीक नहीं है। बिहार में रहने वाले जानते हैं कि सच्चाई क्या है। सुशांत के पिता ने एक ही शादी की थी।

सीबीआई जांच का भी जताया था विरोध

बता दें कि सुशांत के परिवार पर आरोप लगाने के अलावा संजय राउत ने सीबीआई जांच के प्रति नाराजगी भी जाहीर की थी। उन्होने इस जांच को मुंबई पुलिस का अपमान बताया था। उन्होने कहा था कि मुंबई पुलिस सुशांत केस की जांच करने में सक्षम है। बिहार सरकार अपने राजनीतिक फायदे के लिए इस केस का इस्तेमाल कर रही है। इसके अलावा उन्होने सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बारे में भी कहा था कि एक्ट्रेस ने सुशांत को क्यों छोड़ा था, इसकी भी जांच होना चाहिए।

Back to top button