बॉलीवुड

चैट वायरल कर सुशांत के परिवार पर आरोप लगाना रिया को पड़ा महंगा, वीडियो शेयर कर बहन ने तगड़ा जवाब

रविवार को रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के बीच की एक व्हाट्सऐप चैट वायरल हुई थी। इसमें सुशांत अपनी बड़ी बहन प्रियंका को ‘बुरा व्यक्ति’ मानते हैं। इस चैट को रिया की लीगल टीम ने यह हाइलाइट करने के लिए शेयर किया था कि अभिनेता के उनके परिवार संग अच्छे रिश्ते नहीं थे। हालांकि सुशांत की बहन और पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी यह दावा कर चुके हैं कि अभिनेता के उनकी फ़ैमिली से अच्छे संबंध थे। इस वायरल चैट में सुशांत अपनी बहन प्रियंका से इस बात को लेकर नाराज थे की वे ‘सिड भाई’ को मैनिपुलेट कर रही हैं। यहां ‘सिड भाई’ के रूप में वे उनकी बहन के पति या अपने दोस्त और रूममेट सिद्धार्थ पीठानी की बात कर रहे थे।

बहन प्रियंका के करीब थे सुशांत

इस चैट के वायरल होने के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति ने भी अपना रिएक्शन दिया है। उन्होने सुशांत का एक पुराना इंटरव्यू सबूत के तौर पर शेयर किया है। इसमें सुशांत यह बात स्वीकारते हुए नज़र आते हैं कि वे अपनी बड़ी बहन प्रियंका से सबसे करीब थे। श्वेता ने विडियो साझा करते हुए लिखा ‘उसने (सुशांत) खुद ये बात स्वीकार की थी कि वो अपनी बहन प्रियंका (सोनू दी) के सबसे करीब था, क्योंकि वही उन्हें सबसे ज्यादा समझती थी।‘ आप उस विडियो को यहां देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

He admits he was closest to his sister Priyanka (Sonu Di) because she gets him…❤️ #Warriors4SSR #justiceforsushant #godiswithus

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

क्या था चैट में?

दरअसल यह वायरल चैट सुशांत के कुछ व्हाट्सऐप वार्तालाप के स्क्रीनशॉट्स थे। इसकी शुरुआत में सुशांत रिया के परिवार की तारीफ करते हुए उन्हें शानदार बताते हैं। वे लिखते हैं – ‘तुम्हारी फ़ैमिली शानदार है। सर (रिया के पिता) भी बहुत अच्छे हैं। शोविक (रिया का भाई) सहानुभूति से भरा है। तुम भी जो कि मेरी हो, इन आवश्यक परिवर्तनों के पीछे एक पर्याप्त कारण हो। तुम लोगों के साथ रहना मेरे लिए खुशी की बात होगी। मेरी रॉकस्टार बनने के लिए चीयर्स मेरी दोस्त।’ अगले मैसेज में सुशांत लिखते हैं – ‘तुम मुस्कुराते हुए अच्छी लगती हो, हमेशा ऐसे ही रहना। मैं अब सोने की कोशिश करता हूं। काश मुझे भी जमीला जैसा कोई सपना आए। ये कितना बढ़िया होगा ना? बाय।’

इसके बाद सुशांत अपनी बहन के बारे में लिख उन्हें ‘बुरा व्यक्ति’ बताते हैं। वे कहते हैं की वह ‘सिड भाई’ को मैनिपुलेट कर रही है। वे अपनी बहन प्रियंका के लिए यह भी कहते हैं कि इस शर्मनाक हरकत के बाद तुम खुद को शराब के नशे में होने का बोल विक्टिम कार्ड प्ले कर इसका कवरअप कर रही हो। वे आगे यह भी लिखते हैं कि उनकी बहन मां की सिखाई सीख से भटक गई है। वे लिखते हैं कि तुम अपने ईगो के आगे अंधी हो गई हो। मैं डरता नहीं हूं और जो कर रहा हूं वो आगे भी इस दुनिया में जरूरी बदलाव लाने के लिए करता रहूंगा।

सुशांत अपने अगले मैसेज में ‘सिड भाई’ को संबोधित करते हैं और लिखते हैं कि उसने (प्रियंका) ने तुम्हें मेरी आंखों के सामने मारा और तुम उसने शराब के नशे में किया होगा समाज उसकी विक्ट‍िम कार्ड वाली बातों को मान भी रहे हो। इसके साथ ही सुशांत चैट में सिड को सही का साथ देने की सलाह देते हैं।

Back to top button