बॉलीवुड

फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने किया बड़ा खुलासा, जिस पंखे से सुशांत लटके थे वो नहीं था…

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से जुड़े कई अहम राज अब भी खुलने बाकी हैं, जबकि कई राज परत दर परत खुलते जा रहे हैं। वहीं सुशांत मामले में न्याय की गुहार लगाने वाले उनके फैंस और परिवार वालों के लिए एक अच्छी खबर ये है कि अब इस मामले की जांच सीबीआई ने अपने हाथों में ले ली है। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि अब इस मामले की गुत्थी जल्द ही सुलझ जाएगी। इसके अलावा हाल ही में सुशांत मामले से जुड़े एक फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने कुछ हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। आइये  जानते हैं आखिर फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने क्या कुछ कहा है।

फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने कुछ सनसनीखेज खुलासे करते हुए कहा कि सुशांत के बेडरूम की कुंडी टूटी हुई मिली थी। ऐसे में अब सवाल सुशांत के दोस्त और रूम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी पर भी खड़े होते हैं। दरअसल सिद्धार्थ पिठानी ने कहा था कि सुशांत के कमरे को खोलने के लिए डुप्लीकेट चाबी बनाने वाले को बुलाया गया था।

सुशांत के डायरी से कुछ पन्ने गायब…

इसके अलावा फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने ये भी बताया कि सुशांत के कमरे से एक डायरी मिली है, जिसके कुछ पन्ने फटे थे। इस डायरी के फर्स्ट पेज पर सुशांत का नाम लिखा था और फिर कुछ बातें लिखी हुई थीं। साथ ही उन्होंने कहा कि इनमें से बीच के कुछ पन्ने फटे हुए मिले हैं। हालांकि इस बात पर सिद्धार्थ पिठानी ने कहा था कि सुशांत अक्सर अपनी डायरी लिखते थे और लिखते लिखते अगर उन्हें कुछ पसंद नहीं आता था, तो वे खुद पन्ने फाड़ देते थे। डायरी के पन्ने फाड़ना उनकी आदत थी। बहरहाल फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने सुशांत के नेल रिपोर्ट को लेकर भी कुछ बड़े खुलासे किए हैं।

सुशांत जिस पंखे से लटके वो नहीं था मुड़ा…

सुशांत के नेल रिपोर्ट को लेकर एक्सपर्ट ने कहा है कि पुलिस ने कभी भी सुशांत के नेल रिपोर्ट की मांग नहीं की। उन्होंने कहा कि मौका ए वारदात पर जो पंखा लगा था, वो भी कुछ सवाल खड़े कर रहा है। फॉरेंसिक एक्सपर्ट के अनुसार सामान्यतः पंखा से लटककर आत्महत्या करने पर पंखा मुड़ जाता है, लेकिन सुशांत के केस में ऐसा नहीं था। वहां न पंखा मुड़ा हुआ पाया गया और ना ही आस-पास खून के निशान मिले।

ईडी के सवालों से घिरी रिया चक्रवर्ती…

बहरहाल फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने कुछ ऐसी बातों का जिक्र किया है, जो काफी संदेहास्पद है। ऐसे में दोबारा जांच की मांग की जा रही है और कहा जा रहा है कि इतने संदेह के बीच दोबारा जांच होना आवश्यक है। वहीं दूसरी तरफ सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने प्रवर्तन निदेशालय के सामने साफ-साफ कुछ भी नहीं बताया है, बताया गया कि रिया अधिकतर सवालों का जवाब टालती रहीं। इस दौरान रिया ने सुशांत के परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ईडी के सामने रिया ने कहा कि  सुशांत के परिवार बीमा का पैसा क्लेम कराना चाहते हैं, इसलिए वो लोग इस केस में मुझे फंसा रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि ये साजिश सुशांत के बहनोई रच रहे हैं। चलते चलते बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस से जुड़े कई अहम खुलासे आगे भी होने की उम्मीद है।

Show More

Related Articles

Back to top button