बॉलीवुड

सुशांत के सुसाइड कर लेने के बाद लगातार महेश भट्ट के संपर्क में थी रिया, कॉल डिटेल में खुला राज़

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अब बुरी तरह फंसती चली जा रही है। पहले सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में एक्ट्रेस और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। उनका आरोप था कि रिया ने सुशांत के अकाउंट से करोड़ों रूपए का हेरफेर किया है। शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया से इस संबंध में करीब आठ घंटे पूछताछ भी की थी। इस बीच रिया की कॉल डिटेल्स को लेकर भी एक बड़ा खुलासा हुआ है।

सुशांत की मौत के बाद मुंबई पुलिस के संपर्क में थी रिया

रिया की कॉल डिटेल से यह खुलसा हुआ कि सुशांत की मौत के बाद 21 जून से 18 जुलाई तक रिया बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के संपर्क में थी। इस दौरान रिया ने डीसीपी को दो बार कॉल किया था जबकि डीसीपी ने भी रिया का फोन दो बार मिलाया था। इसके अलावा डीसीपी द्वारा रिया को मैसेज भी भेजा गया था। जब यह कॉल डिटेल मीडिया के सामने आई तो डीसीपी ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि वे सुशांत केस में नोटिस भेजने के लिए रिया के संपर्क में थे। उन्होने कहा कि इसका गलत मतलब नहीं निकालना चाहिए।

महेश भट्ट से भी कर रही थी लगातार बातें

रिया की कॉल डिटेल में इस बात की जानकारी भी लगी कि वे सुशांत के निधन के बाद लगातार फिल्म निर्माता व निर्देशक महेश भट्ट से बातचीत कर रही थी। याद दिला दें कि काफी समय पहले रिया और महेश भट्ट की कुछ विवादित तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं।

सुशांत के कर्मचारियों से भी करती थी बातें

जब रिया के पिछले एक साल के कॉल डिटेल्स को खंगाला गया तो पता लगा कि वे सुशांत से अधिक उनके कर्मचारियों से फोन पर बातचीत किया करती थी। वे उनके माध्यम से सुशांत की पल पल की अपडेट्स लेती थी। सुशांत की मैनेजर श्रुति मोदी को भी रिया ने ही रखवाया था। वे जुलाई, 2019 से लेकर फरवरी, 2020 तक एक्टर की बिजनेस मैनेजर थी। बता दें कि ईडी ने पूछताछ के लिए श्रुति मोदी को भी बुलाया था।

रिया के भाई के साथ कंपनी खोलने वाले थे सुशांत

जानकारी के अनुसार सुशांत रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती के साथ एक कंपनी खोलने की योजना बना रहे थे। इसके लिए श्रुति सुशांत को बार बार मोटिवेट करती थी। उधर रिया भी लगातार श्रुति के संपर्क में बनी हुई थी। इतना ही नहीं रिया की सुशांत के हाऊस मैनेजर सैमुएल मिरांडा एवं सोशल मीडिया मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी से भी बातचीत होती थी। रिया ने एक साल में सुशांत के स्टाफ को 500 से अधिक कॉल किए थे।

हो सकती है गिरफ्तारी

यह केस अब सीबीआई के हाथ में आ जाने के बाद वह पटना एसआइटी की जांच रिपोर्ट के आधार पर रिया को जल्द ही गिरफ्तार भी कर सकती है। हालांकि इसके पहले वे रिया चक्रवर्ती से अच्छे से पूछताछ करना चाहती है। इसके अलावा श्रुति मोदी, संदीप, सिद्धार्थ पिठानी भी सीबीआई के निशाने पर बने हुए हैं।

Show More
Back to top button