बॉलीवुड

प्लस साइज के बाद भी खूब पॉपुलर हैं टीवी की ये अभिनेत्रियां, बढ़े वजन के साथ किया टीवी पर राज

छोटा पर्दा हो या बड़ा पर्दा, दोनों ही जगह अभिनेत्रियों के लिए खूबसूरती के साथ-साथ जीरो फिगर होना बहुत ही जरूरी है। अभिनेत्रियों का वजन, साइज और फिगर इनके करियर के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण माना गया है। अगर अभिनेत्रियां अपने आपको स्लिम और फिट रखेंगी तो उनकी सफलता के चांस और अधिक बढ़ जाते हैं। जो अभिनेत्रियां प्लस साइज होती हैं, उनको काम लेने में बहुत सी परेशानियों से गुजरना पड़ता है। ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जिनको शुरुआत में अपने फिगर की वजह से इंडस्ट्री में काम नहीं मिल पाया था, लेकिन बाद में इन्होंने अपने फिगर को मेंटेन किया और अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लाखों लोगों को काफी प्रभावित किया है। टीवी जगत में ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं, जो प्लस साइज होने के बावजूद भी इंडस्ट्री में अच्छा-खासा नाम कमा रहीं हैं। वर्तमान समय में यह अभिनेत्रियां दर्शकों को काफी पसंद आतीं हैं। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं, जिन्होंने यह साबित कर दिखाया है कि टैलेंट के सामने प्लस साइज कोई मायने नहीं रखता है।

भारती सिंह

छोटे पर्दे की लाफ्टर क्वीन कही जाने वाली भारती सिंह को भला कौन नहीं जानता। यह टीवी जगत की मशहूर कॉमेडियन हैं। जब इन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपने कदम रखे थे तब इनको कोई भी पसंद नहीं करता था। अपने प्लस साइज की वजह से इनको बहुत सी परेशानियों से गुजरना पड़ा था, लेकिन भारती सिंह ने अपने फिगर को अपने लक्ष्य के आगे नहीं आने दिया। धीरे-धीरे इनका जादू दर्शकों पर चलने लगा और यह सभी दर्शकों की फेवरेट बन गईं हैं। वर्तमान समय में भी भारती सिंह को लोग लल्ली के नाम से जानते हैं।

रिताशा राठौर

रिताशा राठौर ने एंड टीवी के सबसे मशहूर सीरियल “बढ़ो बहू” में मुख्य किरदार निभाया था। इस सीरियल के अंदर इन्होंने कोमल का किरदार निभाया, जिससे इनको काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। रीताशा प्लस साइज होने के बावजूद भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को शेयर करती रहतीं हैं। फैंस इनकी तस्वीरों को काफी पसंद भी करते हैं।

अंजली आनंद

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक अंजली आनंद है। जिनको प्लस साइज अभिनेत्री के रूप में सबसे अधिक पसंद किया जाता है। अंजली आनंद ने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के धारावाहिक ढाई किलो प्रेम से की थी। शुरुआती दिनों में इनके लुक्स और इनके मोटापे को लेकर लोग संतुष्ट नहीं थे। लेकिन इन्होंने अपने टैलेंट के दम पर यह साबित कर दिखाया है कि प्लस साइज कोई मायने नहीं रखता है।

चांदनी भगवानानी

चांदनी भगवानी खूबसूरत होने के साथ-साथ टैलेंटेड भी हैं। यह छोटे पर्दे की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं। एक समय पहले यह प्लस साइज थीं, लेकिन उन्होंने बाद में अपना वजन काफी कम कर लिया। इनकी बेहतरीन एक्टिंग को दर्शक काफी पसंद करते हैं।

डेलनाज ईरानी

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री डेलनाज ईरानी ने जीरो फिगर को लेकर सभी लोगों की सोच बिल्कुल बदल दी है। इन्होंने टेलीविजन के कई शोज के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है। इन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर फिल्म जगत के अंदर अच्छा खासा नाम कमाया है।

Back to top button