बॉलीवुड

‘सड़क 2 की रिलीज के पहले मुसीबत में फंसे आलिया-महेश भट्ट, लोग कर रहे बायकॉट की मांग

आलिया भट्ट बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्रियों में आती है। आमतौर पर जब भी उनकी कोई फिल्म रिलीज होती है तो उसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है। उनकी लगभग हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस भी करती है। लेकिन इन दिनों माहोल कुछ और ही है। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड कर लेने के बाद से सोशल मीडिया पर लोग बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म को लेकर गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। वे नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाले सभी फिल्म मेकर्स और स्टार किड्स की फिल्मों को बायकॉट कर रहे हैं। बस इसी चक्कर में आलिया भट्ट की आगामी फिल्म ‘सड़क 2’ (Sadak 2) भी लपेटे में आ गई है।

आलिया ने शेयर किया ‘सड़क 2’ का पोस्टर

कोरोना महामारी के चलते आलिया की ‘सड़क 2’ डिजिटल प्लेटफार्म ‘डिज्नी प्लस हॉटस्टार’ पर 28 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में आलिया के अलावा संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म को आलिया के पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) डायरेक्ट कर रहे हैं। बता दें कि वे पूरे 21 साल बाद निर्देशन में उतर रहे हैं। आलिया ने इस फिल्म का पोस्टर भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

 

View this post on Instagram

 

And here we go ❤️ SADAK 2 – The road to love is the ONLY road to take ❤️❤️ Streaming on @DisneyPlusHotstarVIP from 28 August #DisneyPlusHotstarMultiplex @adityaroykapur @duttsanjay @poojab1972 @maheshfilm #mukeshbhatt

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt) on

लोग कर रहे फिल्म बायकॉट करने की मांग

फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर ‘सड़क 2’ को बायकॉट करने की मांग उठने लगी। इस दौरान लोगों ने आलिया भट्ट से लेकर महेश भट्ट तक को टारगेट किया। खासकर महेश भट्ट के प्रति लोगों में ज्यादा गुस्सा दिखाई दिया। याद दिला दें कि ये वही महेश भट्ट हैं जिनकी सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती संग विवादित तस्वीरें वायरल हो चुकी है। ऐसे में लोगों का महेश भट्ट द्वारा निर्देशित इस फिल्म को लेकर और भी अधिक गुस्सा फूट रहा है।

एक यूजर कहता है ‘हम इस फिल्म को बॉलीवुड की सबसे ज्यादा डिसलाइक होने वाली फिल्म बनाएंगे।’ वहीं एक अन्य कमेन्ट आता है कि ‘इस बात का भी ध्यान रखे कि ट्रेलर और फिल्म दोनों को ही कोई व्यू न मिले।’ एक बंदा ट्वीट कर कहता है ‘हमारी लड़ाई सुशांत के जाने के बाद भी इसी तरह चलती रहनी चाहिए। इनकी सच्चाई को कभी नहीं भुलाया जा सकता है।’ बस इसी तरह लोग और भी ज्यादा फिल्म और स्टार को लेकर बुरा भला कहने लगे।


वैसे क्या आप आलिया भट्ट की ‘सड़क 2’ देखना पसंद करेंगे?

Back to top button