बॉलीवुडविशेष

तारक मेहता शो के 7 सबसे महंगे कलाकार, जेठालाल के बराबर है इस कलाकार की भी फीस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सब टीवी पर आने वाला एक कॉमेडी शो है. पिछले कई सालों से यह सीरियल दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है. टीआरपी की लिस्ट में भी यह सीरियल हमेशा टॉप 10 में शामिल होता है. इस सीरियल ने कॉमेडी के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इस सीरियल का हर एक कैरेक्टर अपने आप में अनोखा है. इसके हर एक कैरेक्टर की अपनी एक अलग खासियत है.

जहां जेठा लाल का हर वक्त परेशानी में घिरे रहना हमें हंसने पर मजबूर कर देता है, वहीं आत्माराम तुकाराम भिड़े की डांट हमें प्यारी लगती है. डॉक्टर हाथी का हर बात पे ‘सही बात है’ कहना हमें भाता है, तो पोपट लाल का हर बात पे चिड़-चिड़ करना हमें भी झुंझला देता है. इस सीरियल का हर किरदार कमाल है और हमें हंसने पर मजबूर कर देता है. इस सीरियल का नाम सुनते ही चेहरे पर मुस्कान आ जाती है.

लेकिन आपको बता दें कि जितना पॉपुलर ये शो है, उतने ही महंगे इसके कलाकार हैं. जी हां, आपको बता दें शो में काम करने वाले सितारे फीस के रूप में अच्छी-खासी मोटी रकम वसूलते हैं. इनकी एक दिन की सैलरी आम आदमी के एक महीने के खर्चे बराबर होती है. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपको शो के 7 सबसे महंगे कलाकारों से रूबरू करवाने जा रहे हैं.

मंदार चंदावरकर

इस शो में एक्टर मंदार चंदावरकर आत्माराम तुकाराम भिड़े का रोल निभाते हैं. ये सीरियल में गोकुलधाम सोसाइटी के सेक्रेटरी बनते हैं. आप जानकर हैरान रह जायेंगे कि आत्माराम का किरदार निभाने वाले मंदार प्रति एपिसोड 80 हज़ार रुपये की फीस लेते हैं.

अमित भट्ट

अमित भट्ट को आप चंपकलाल गड़ा के किरदार में देखते हैं. ये शो में जेठालाल के पिता बने हैं. ये सीरियल में सबसे बुजुर्ग व्यक्ति का किरदार निभाते हैं. इनकी पर एपिसोड की सैलरी 80 हज़ार रुपये है.

तनुज महाशब्दे

साइंटिस्ट अय्यर का किरदार अभिनेता तनुज महाशब्दे निभाते हैं. जी हां, वहीं अय्यर जिनकी बीवी बबीता के पीछे जेठालाल हाथ धोकर पड़े रहते हैं. ये भी पर एपिसोड 80 हज़ार रुपये की फीस चार्ज करते हैं.

मुनमुन दत्ता

मुनमुन दत्ता शो में अय्यर की पत्नी बबीता का किरदार निभाती हैं. शो में जेठालाल और बबीता की केमिस्ट्री दर्शको को काफी पसंद आती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मुनमुन एक एपीसोड के लिए 70 हज़ार रुपये लेती हैं.

दिशा वकानी

दिशा वकानी शो में जेठालाल की पत्नी दया का किरदार निभाती हैं. हालांकि, कुछ सालों से वह शो में दिखाई नहीं दी हैं. मां बनने के बाद उन्होंने शो से ब्रेक लिया था. बता दें, दिशा एक एपिसोड के लिए 1 लाख रुपये की फीस लिया करती थीं.

शैलेश लोढ़ा

शैलेश लोढ़ा शो में तारक मेहता बनते हैं. ये जेठालाल के परम मित्र भी हैं. शैलेश एक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन कवि भी हैं. ये प्रति एपिसोड लगभग 1.5 लाख रुपये की फीस लेते हैं.

दिलीप जोशी

अब नंबर आता है शो के सबसे पॉपुलर करैक्टर जेठालाल का, जिसे दिलीप जोशी निभाते हैं. जेठालाल के किरदार को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. ये एक ऐसा किरदार है जो हमेशा किसी न किसी मुसीबत में फंसा रहता है. जेठालाल उर्फ़ दिलीप जोशी भी अपने परम मित्र तारक उर्फ़ शैलेश लोढ़ा जितनी फीस लेते हैं. इनकी भी फीस 1.5 लाख रुपये प्रति एपिसोड है.

पढ़ें शो में बनती है 9 बच्चों की मां और हप्पू सिंह की बीवी, रियल लाइफ में इतनी ग्लैमरस हैं कामना पाठक

Show More

Related Articles

Back to top button
Close