दिलचस्प

आखिर इस अजगर के पेट में ऐसा क्या मिला कि… इस वीडियो को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे

अगर आपको याद हो, तो हॉलीवुड फिल्म एनाकोंडा को याद करें. हां, वही फिल्म जिसमें एक बड़ा एनाकोंडा आदमी को जिंदा निगल जाता है. कुछ ऐसा ही नजारा एक बार फिर से देखने को मिला है. इंडोनेशिया से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. आपने किसी विशाल अजगर को डिस्कवरी चैनल पर जानवरों में छोटे-मोटे जीवों को निगलते देखा होगा, मगर उस वक्त क्या होगा, जब आप देखेंगे कि एक हट्टे-कट्टे इंसान को अजगर ने जिंदा निगल लिया हो.

सबसे हैरान करने वाली खबर:

मैं जानता हूं कि आपका इस बात पर यकीन करना थोड़ा कठिन होगा, मगर ये सच है कि इंडोनेशिया के एक गांव में अजगर ने एक इंसान को जिंदा निगल लिया. बताया जा रहा है कि अजगर ने जिस शख्स को निगला है, वो वृक्षारोपण कार्यकर्ता है. अजगर की लंबाई करीब 7 मीटर थी.

अजगर ने आदमी को जिंदा निगला:

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अकबर सालुबिरो नाम का ये शख्स 26 मार्च से गायब था. जब अकबर की तलाश लोगों ने की, तो उसके गार्डन के पास एक विशालकाय अजगर मिला. अकबर को निगलने के कारण अजगर का पेट फूल चुका था. लोगों को संदेह हुआ. उसके बाद स्थानीय लोगों ने अजगर के पेट को काटकर उस युवक के शव को बाहर निकाला.

अजगर का पेट काटकर शव निकाला गया:

इस वीडियो में आप स्पष्ट रूप से देख सकते हैं कि कैसे लोग अजगर का पेट चीर कर उस शख्स को बाहर निकाल रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस वीडियो को वहां के कुछ स्थानीय नागरिकों ने अपने कैमरे में कैद कर लिया था.

देखें वीडियो-

https://youtu.be/ygWuWR2CWog

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 25 वर्षीय अकबर सुबह खेत में गया था और शाम होने तक वो वापस नहीं लौटा. उसके बाद उसके परिजनों ने उसका तलाशी अभियान शुरू किया. बताया ये भी जा रहा है कि अकबर की मौत दम घुटने की वजह से हुई है.

वायरल हो रहा है वीडियो:

जब से इंटनेट पर इस वीडियो को अपलोड किया गया है, तब से ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऐसा बताया जा रहा है कि यह अपने आप में पहली घटना है, जिसमें किसी अजगर ने इंसान को पूरी तरह से निगला हो.

***

Back to top button