बॉलीवुड

कंगना के ट्वीट से मचा बवाल, लिखा- घर में फांसी के फंदे पर झूलती मिलूं तो आत्महत्या मत समझना

सुशांत सुसाइड केस मामले में कंगना खुलकर बोलती नजर आ रही हैं और अब उन्होंने एक हंगामेदार

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए भी काफी मशहूर हैं। सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में कंगना खुलासा करने और अपनी बात कहने में सबसे आगे रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक चैनल में धमाकेदार इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने खुलकर बॉलीवुड के दिग्गजो पर कई तरह के आरोप लगाए थे। कंगना ने कहा था कि करण जौहर और आदित्य चोपड़ा सुशांत का करियर तबाह करना चाहते थे। साथ ही ये भी बताया था कि बॉलीवुड में लोग किस तरह से काम करते हैं। अब कंगना ने हाल ही में एक ऐसा चौंकाने वाला ट्वीट कर दिया है जिसे पढ़कर हर कोई हैरान है।

कंगना की टीम ने किया ट्वीट

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में आए दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस केस में चल रही जांच में इस बात का भी खुलासा हुआ कि सुशांत के सुसाइड के एक दिन पहले पार्टी रखी गई थी जिसमें एक राजनेता का बेटा भी शामिल हुआ था। जहां न्यूज चैनलों ने इस खास शख्स का नाम साफ तौर पर लेने से इनकार कर दिया तो वहीं कंगना ने खुले तौर पर उस राजनेता के बेटे के नाम ले लिया। कंगना ने कहा कि, ‘भले ही सभी को नाम पता हो, लेकिन किसी में भी इसके बारे में कहने की हिम्मत नहीं हुई है’।


इस मामले में कंगना रनौत की टीम ने एक ट्वीट भी किया है। ट्वीट में लिखा गया कि, ‘हर कोई जानता है लेकिन कोई भी उसका नाम नहीं ले सकता, करण जौहर के सबसे अच्छे दोस्त और दुनिया के सबसे अच्छे सीएम के सबसे अच्छे बेटे, जिसे प्यार से बेबी पेंग्विन कहा जाता है। कंगना कह रही हैं कि अगर मैं अपने घर में फांसी के फंदे में लटकती मिलती हूं, तो कृपया ये जानिए कि मैंने आत्महत्या नहीं की है’।

बिहार में रिया पर दर्ज है मुकदमा

बता दें कि कंगना के इस ट्वीट ने बड़ा ही हंगामा मचा दिया है। गौरतलब है कि कंगना शुरु से ही नेपोटिजम और आउटसाइडर के मुद्दे पर अपनी बात बोलती आई हैं। जब सुशांत के निधन की खबर सामने आई तो फिर कंगना ने बड़े-बड़े दिग्गजों का नाम लेना शुरु किया। एक इंटरव्यू में कंगना ने खुलकर करण जौहर, महेश भट्ट, आदित्य चोपड़ा और जावेद अख्तर पर निशाना साधा और उन्हें सुसाइड गैंग बता दिया था। अब कंगना को बहुत से फैंस को सपोर्ट भी मिला है और वहीं बॉलीवुड के कई स्टार्स भी उन्हें सही ठहरा रहे हैं।

दूसरी तरफ रिया चक्रवर्ती पर भी अब शिकंजा कसता जा रहा है। बता दें कि सुशांत सिंह सुसाइड केस में मुंबई पुलिस के जांच के बीच सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। इसके बाद बिहार पुलिस ने भी इस मामले की जांच शुरु कर दी है। बता दें कि केके सिंह ने आईपीसी की धारा 306, 341, 342, 380, 406 और 420 के तहर उक्त प्राथमिकी दर्ज की है। रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों समेत 6 लोगों के खिलाफ 25 जुलाई को प्राथमिकी दर्ज कराई हैं।

बता दें कि अभी कुछ समय पहले तक सुशांत का ये केस महज एक आत्महत्या लग रहा था, लेकिन अब इसे लेकर हो रहे खुलासे दूसरी ओर भी इशारा कर रहे हैं। रिया चक्रवर्ती के अलावा बॉलीवुड के कई दिग्गजो के साथ-साथ राजनीति से जुड़े बड़े लोगों का नाम भी सामने आ रहा है। ऐसे में ये मामला और भी पेंचीदा होता जा रहा है। अब देखना है कि मुंबई और बिहार पुलिस इस केस को कब तक सुलझा पाती है और इसका क्या नतीजा सामने आता है।

Back to top button