बॉलीवुड

सुशांत के साथ मंहगे अपार्टमेंट में शिफ्ट होना चाहती थीं रिया, ब्रोकर ने शादी को लेकर खोले राज़

सुशांत और रिया के बीच अपॉर्टमेंट को लेकर एक राय नहीं हो पा रही थी और ब्रोकर ने साथ ही और भी चौंकाने वाले खुलासे किए हैं

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को काफी वक्त बीत गया है और मुंबई पुलिस लगातार एक महीने से इस केस की जांच कर रही है। हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया च्रकवर्ती पर सुशांत के पैसे लेने का और उन्हें हैरेस करने का आरोप लगाते हुए पटना में एफआईआर दर्ज कराई है। इसके बाद से सुशांत और रिया से जुड़ी और भी कई हैरान कर देने वाली बातें सामने आई हैं। हाल ही में रिया और सुशांत को घर दिखाने वाले उनके ब्रोकर ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है। ब्रोकर ने बताया कि कपल ने बांद्रा में एक अपार्टमेंट बुक किया था और ये सारा फैसला रिया ने लिया था।

अपॉर्टमेंट को लेकर नहीं बन रही थी रिया-सुशांत में बात

ब्रोकर ने बताया कि रिया ने उनसे कुछ समय पहले कॉनटेक्ट किया था और कहा था कि उन्हें 3-4 बीएचके का एक अपॉर्टमेंट चाहिए। उन्होंने कहा कि रिया ने उस वक्त कहा था कि वो और सुशांत जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। एक चैनल को दिए इंटरव्यू में ब्रोकर ने ये भी खुलासा किया कि रिया एक ऐसी जगह अपार्टमेंट चाहती थीं जहां ज्यादा नियम कानून ना हों वहीं सुशांत एक पॉश सोसाइटी में मकान चाहते थे।

ब्रोकर ने कहा कि उन्हें इस बात की हैरानी भी हुई थी कि कपल इतने महंगे अपार्टमेंट के लिए तैयार कैसे हुआ था क्योंकि अपॉर्टमेंट का महीने का किराया करीब 4 लाख रुपए था। बता दें कि सुशांत के परिवार ने 7 पेज की एफआईआर में रिया पर आरोप लगाया है कि उन्होंने ही सुशांत के घर को हॉन्टेड बताकर उनका घर छुड़वा दिया था और मुंबई एयरपोर्ट के पास एक रिसोर्ट में उन्हें रखा था।

रिया पर काला जादू का आरोप

गौरतलब है कि सुशांत का परिवार पिछले काफी वक्त से चुप था, लेकिन कुछ समय पहले ही केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद से ये मुद्दा और भी ज्यादा गंभीर हो उठा है। वहीं रिया और सुशांत के रिलेशन को लेकर हर रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। मुंबई पुलिस से हुई पूछताछ में सुशांत की बहन मीतू ने भी रिया पर काफी गंभीर आरोप लगाए। मीतू ने कहा कि, ‘रिया सुशांत के घर पर काला जादू करती थीं और तांत्रिक भी ले आती थीं। इस बात की जानकारी उन्हें सुशांत के कुक ने दी थी’।

इसके अलावा रिया पर सुशांत के 15 करोड़ रुपए लेने का भी आरोप लगा है। सुशांत के पिता ने कहा कि रिया सुशांत को धमकी देती थीं कि अगर वो उनकी बात नहीं मानेंगे तो मीडिया में उन्हें पागल साबित कर देंगी। केके सिंह ने कहा कि जब उसे पता था कि, ‘मेरे बेटे की मानसिक हालत नाजुक है तो उसका इलाज कराने के बजाए वो उसे छोड़कर चली गई और उससे सारे कॉ़नटेक्ट भी खत्म कर लिए’।

न्याय की गुहार लगा रहीं रिया

दूसरी तरफ इन सारे आरोपों और एफआईआर दर्ज होने के बाद रिया चक्रवर्ती ने एक वीडियो शेयर किया और कहा कि मीडिया में उनके बारे में बहुत कुछ कहा जा रहा है, लेकिन अभी वो इस पर कुछ नहीं कहेंगी। रिया ने कहा कि उन्हें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और उन्हें उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही न्याय मिलेगा। सत्यमेव जयते।

Back to top button