बॉलीवुड

29 जून से सुशांत करना चाहते थे नई लाइफ की शुरुआत, बहन श्वेता ने किया खुलासा

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 46 दिन का समय बीत चुका है, मगर अभी तक सुशांत सुसाइड का सस्पेंस बरकरार है। हर रोज हो रहे नए नए खुलासों से ये मामला लगातार उलझता ही जा रहा है। गौर करने वाली बात है कि पहले इस मामले में बॉलीवुड के अंदर फैले नेपोटिज्म और डिसक्रिमिनेशन का मुद्दा जोरों से उठा, अब यह पूरा केस रिया चक्रवर्ती पर केंद्रित हो गया है। दरअसल पिछले दिनों सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों पर पटना के राजीव नगर थाने में केस दर्ज करवाया और आरोप लगाया कि रिया ने सुशांत के करोड़ों रूपए लूट लिए और उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया। इन सबके बीच एक और नया खुलासा सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने की है। आइये जानते हैं, आखिर उन्होंने क्या कुछ नया कहा है।

 

View this post on Instagram

 

It has been a month since you left us…but your presence is still felt so strongly…. Love you Bhai ❤️ Hope u always stay eternally happy. ♾

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on


दरअसल श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ फोटोज शेयर किए हैं, इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुशांत ने अपनी डेली लाइफ की प्लानिंग लिखी हुई है। इन फोटोज को देखने के बाद ये सवाल उठना लाज़मी है कि जो अपने फ्यूचर की प्लानिंग कर रहा था, वो भला आत्महत्या क्यों करेगा? लिहाजा कुछ फैंस कह रहे हैं कि रिया ने सुशांत को ब्लैकमेल किया और उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया।

श्वेता ने शुक्रवार को व्हाइट बोर्ड की तस्वीरों को अपने इंस्टा एकाउंट से साझा करते हुए लिखा – भाई का व्हाइट बोर्ड जहां वह 29 जून से रोजाना कसरत और मेडिटेशन शुरू करने की प्लानिंग कर रहे थे।

जानिए सुशांत डेली लाइफ प्लानिंग क्या थी…

  • जल्दी उठना (बिस्तर ठीक करना)
  • पुस्तकें पढ़ना
  • कंटेंट वाली फिल्में और वेब सीरीज देखना
  • गिटार सीखना
  • 29 जून से डेली वर्कआउट करना
  • मेडिटेशन करना
  • अपने आस पास की जगह को साफ-सुथरा रखना
  • सीखना, प्रैक्टिस करना और रिपीट करना
  • तुम वह सब चीज कर सकते हो जिसके बारे में तुमने कभी सोचा नहीं
  • जो तुम सोचते हो, वो तुम करते हो और जो तुम करते हो वो तुम हो

फैंस ने कहा ‘सुशांत को मिलना चाहिए न्याय’

श्वेता सिंह कीर्ति के इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस ने काफी सकरात्मक प्रतिक्रियाएं दीं। कुछ ने लिखा कि इन फोटोज से जाहिर है सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया गया है, तो वहीं कुछ फैंस ने कमेंट में लिखा कि सुशांत और उनके परिवार को न्याय जरूर मिलना चाहिए। मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वो पिछले 6 महीने से डिप्रेशन के शिकार थे, चौंकाने वाला खुलासा ये हुआ था कि उन्होंने आत्महत्या से कुछ दिनों पहले दवाई लेना भी छोड़ दिया था। बता दें कि पुलिस अभी तक उनके सुसाइड का असली वजह पता लगाने में नाकाम रही है, जबकि 14 जून से ही इस मामले की खोजबीन हो रही है।

गौरतलब हो कि सुशांत सुसाइड केस में बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियों से भी पूछताछ की जा चुकी है, वहीं सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा पटना में एफआईआर दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस की एक टीम भी मुंबई में इम मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Back to top button