बॉलीवुड

सुशांत के बॉडीगार्ड का खुलासा, बताया कैसे रिया के आने के बाद हमेशा बीमार रहते थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है। यह शिकायत सुशांत के पिता केके सिंह ने लिखवाई है। उनका आरोप है कि रिया ने सुशांत का इस्तेमाल पैसो के लिए किया है। वे उन्हें ब्लैकमेल भी किया करती थी। अब इस बीच सुशांत के बॉडीगार्ड का एक इंटरव्यू सामने आया है। इस इंटरव्यू में उन्होने रिया को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। साथ ही उन्होने सुशांत के पिता के द्वारा रिया पर लगाए आरोपों को सही भी ठहराया है। वे ये भी दावा करते हैं कि सुशांत जैसा इंसान आत्महत्या नहीं कर सकता है।

रिया के आने के बाद बदल गए थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगार्ड ने बताया कि रिया से मिलने के बाद सुशांत एक व्यक्ति के तौर पर काफी बदल गए थे। उनका ऐटिट्यूड और लाइफस्टाइल सबकुछ चेंज हो गया था। वे ज़्यादातर समय अस्वस्थ रहते थे। हमेशा सोते ही रहते थे। उनका डायरेक्ट किसी से संपर्क भी नहीं था। बॉडीगार्ड ने कहा कि दवाइयों के ओवरडोज़ के बारे में तो उन्हें नहीं पता लेकिन वे जब से यूरोप से लौटे थे तब से बीमार रहने लगे थे। अक्सर बिस्तर पर ही रहते थे। जबकि पहले वे बेहद एक्टिव हुआ करते थे। जिम, स्विमिंग और रनिंग करते थे।

सुशांत के पैसों पर पार्टी करती थी रिया

बॉडीगार्ड ने इंटरव्यू में बताया कि जब सुशांत सो जाया करते थे तो रिया अपने भाई और पिता को बुलाकर अपार्टमेंट में पार्टी किया करती थी। वे अपने दोस्तों को भी बुला लेती थी। पार्टी में हुआ सभी खर्च सुशांत के पैसो से ही होता था। रिया ने तो सुशांत का सारा स्टाफ ही चेंज कर दिया था। बस वे अकेले पुराने थे। रिया ने सुशांत के अकाउंटेंट को भी बदला था। बॉडीगार्ड ने कहा कि वे रिया से पहली बार अप्रैल 2019 में सुशांत के फार्महाउस पर मिले थे।

परिवार का आना भी कम हो गया था

सुशांत के बॉडीगार्ड कहते हैं कि रिया के आने के पहले सुशांत के परिवार वाले अक्सर उनसे मिलने आते रहते थे। खासकर उनकी बड़ी बहन प्रियंका सिंह आए दिन आया करती थी। लेकिन बीते एक वर्ष से सिर्फ रिया का परिवार ही सुशांत के घर आता था और पार्टियां किया करता था।

‘फ़िज़ूल खर्चे’ नहीं करते थे सुशांत

बॉडीगार्ड बताते हैं कि सुशांत एक सिंपल और सादे व्यक्ति थे। उनके ज्यादा खर्चे भी नहीं होते थे। वे बाहर कम जाते थे और घर का बना खाना ही खाते थे। रिया के आने के बाद ही उनके ‘फ़िज़ूल खर्चे’ बढ़ने लगे थे। सुशांत के परिवार का आरोप है कि रिया ने उन्हें ‘मनी कार्ड’ की तरह इस्तेमाल किया, इस बात से सुशांत के बॉडीगार्ड ने भी सहमति जताई।

उन्होने आगे बताया कि वे जब दवाई लेने मेडिकल स्टोर जाते थे तो दुकानदार उन्हें घूर कर देखता था और पूछता था कि ये किसकी दवाइयां हैं। वे एक बार रिया को महेश भट्ट के ऑफिस भी छोड़ चुके हैं। अंत में उन्होने कहा कि सुशांत के परिवार ने रिया के ऊपर जो भी आरोप लगाए हैं उसकी पूर्ण रूप से जांच होना चाहिए।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close