बॉलीवुड

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने किया खुलासा, बताया- तोड़ना चाहते थे रिया से रिश्ता

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से भी ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन उनके प्रशंसकों के बीच अभी भी गम पसरा हुआ है. वे अभी भी खुद को उनके मौत के गम से उबार नहीं पाए हैं. फैंस सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

हाल ही में सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया के खिलाफ FIR दर्ज करवाई. FIR दर्ज होते ही बिहार पुलिस मुंबई पहुंची, जहां मुंबई पुलिस ने उन्हें केस से जुड़े सभी जरूरी डाक्यूमेंट्स हैंडओवर किये. बिहार पुलिस इस मामले में अब तक 40 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. हालांकि रिया से पूछताछ होनी अभी बाकी है.

सुशांत के पिता ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि रिया की वजह से सुशांत बहुत परेशान रहते थे. वह सुशांत पर पूरा कंट्रोल रखती थीं और उनके घर कौन आ रहा है, कौन जा रहा है, सुशांत को किससे और कब मिलना है, ये सारी चीजें भी रिया देखती थीं.

एक्स गर्लफ्रेंड का खुलासा

इसी बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी सनसनीखेल खुलासा करते हुए रिया को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है. दरअसल अंकिता ने बताया है कि उनकी फिल्म मणिकर्णिका के प्रमोशन के दौरान सुशांत ने उन्हें बधाई देते हुए एक मैसेज किया था. इसके बाद दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई थी. इस दौरान सुशांत काफी भावुक भी हुए थे. उन्होंने चैट में अंकिता से कहा था कि वे इस रिलेशनशिप से परेशान हैं और इसे जल्द खत्म करना चाहते हैं. उन्होंने अंकिता को बताया था कि रिया उन्हें बहुत परेशान कर रही हैं.

अंकिता ने लिखा- Truth wins

अंकिता ने अपने और सुशांत के बीच हुए इस चैट को बिहार पुलिस के साथ शेयर किया है. सुशांत की मौत के बाद अंकिता दो बार पटना गयी थीं, जहां उन्होंने उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति को भी यह चैट दिखाया था. बता दें, श्वेता और अंकिता एक-दूसरे को काफी समय से जानती हैं और दोनों के बीच संबंध भी अच्छे हैं. सुशांत और अंकिता के बीच हुई इस बातचीत को ध्यान में रखते हुए बिहार पुलिस आगे की कार्रवाई को अंजाम देगी. अंकिता ने हाल ही में अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- Truth wins.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

दवाई का ओवरडोज़ देती थीं रिया

वहीं, सुशांत के पिता भी बता चुके हैं कि रिया नहीं चाहती थीं कि सुशांत अपने करीबियों से कोई संबंध रखे, इसलिए उन्होंने कई बार उनके नंबर भी बदलवाए थे. उन्होंने घरवालों के नंबर तक ब्लॉक कर दिए थे. उनके मुताबिक रिया के पास सुशांत की सभी निजी चीजों की जानकारी थी. उनके क्रेडिट कार्ड्स, डेबिट कार्ड्स, मेडिकल रिपोर्ट्स सब रिया के पास रहते थे. रिया ही सुशांत को दवाई दिया करती थीं. सुशांत के पिता के मुताबिक रिया सुशांत को दवाई का ओवरडोज़ देती थीं.

वहीं, इस केस के वकील विकास सिंह ने बताया कि फ़रवरी में ही घरवालों को अंदाजा हो गया था कि सुशांत अच्छी संगत में नहीं हैं और उनकी जिंदगी खतरे में है. इस बात की शिकायत उन्होंने बांद्रा पुलिस से भी की थी. सुशांत की आत्महत्या के बाद परिवार ने मुंबई पुलिस को कहा कि वे केस को इस एंगल से जांच करें कि सुशांत का दिमाग कौन कंट्रोल कर रहा था, उनका मेडिकल ट्रीटमेंट किसकी देखरेख में हो रहा था, लेकिन मुंबई पुलिस आत्महत्या के एंगल से ही जांच करने में जुटी हुई थी.

पढ़ें सुशांत केस: महाराष्ट्र के गृहमंत्री का यह नया आदेश, करण जौहर और महेश भट्ट की मुश्किलें बढ़ा देगा

Back to top button