बॉलीवुड

सुशांत आत्महत्या : सुब्रमण्यम स्वामी के ट्वीट ने फिर मचाई खलबली, कहा – सुसाइड नहीं मर्डर है

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले को लेकर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक ट्वीट किया है। जिसमें सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक हत्या का मामला बताया है। सुब्रमण्यम स्वामी ने ये ट्वीट आज किया है और इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है।

सुशांत की हुई है हत्या

सुब्रमण्यम स्वामी ने गुरुवार को किए गए ट्वीट में लिखा है कि उन्हें क्यों लगता है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है। अपनी बात को साबित करने के लिए इन्होंने एक डॉक्यूमेंट भी शेयर किया है। जिसमें इन्होंने ऐसे बिंदुओं पर जोर दिया है जो कि इस और इशारा करते हैं कि ये एक हत्या का मामला है। सुब्रमण्यम स्वामी के अनुसार सुशांत के गले पर जो निशान मिला है वो आत्महत्या की तरफ इशारा नहीं करता।


सुब्रमण्यम स्वामी ने डॉक्यूमेंट शेयर करते हुए सुशांत केस से जुड़े कुल 26 बिंदुओं पर बात की गई है। सुब्रमण्यम स्वामी के अनुसार इन 26 बिंदुओ में से मात्र दो ही बिंदु आत्महत्या की थ्योरी को सपोर्ट करते हैं। इसके अलावा सभी 24 बिंदुओं यही इशारा करते हैं कि सुशांत सिंह की हत्या की गई है।

नीतीश कुमार से की थी बात

सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फोन पर भी बात की थी। सुब्रमण्यम स्वामी ने  बुधवार को ट्वीट करते हुए कहा था कि मैंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से फोन पर बात की। मैंने पटना पुलिस को प्राथमिकी और विस्तृत जांच के लिए खुली छ्रट दिए जाने की उनकी तारीफ की है। अब जबकि दो जांच (महाराष्ट्र और पटना पुलिस द्वारा) चल रही है तो मैं सीबीआई जांच के लिए पहल करूंगा। नीतीश कुमार ने कहा है कि उन्हें इसपर कोई आपत्ति नहीं है, वो चाहते हैं कि सुशांत को इंसाफ मिले और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो।


सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने बिहार में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। सुशांत सिंह के पिता की और से दर्ज करवाई गई एफआईआर में इन्होंने रिया पर आरोप लगाया है कि रिया की वजह से ही सुशांत ने आत्महत्या की है। रिया ने सुशांत को अपने परिवार से दूर किया और धीरे-धीरे उसकी मानसिक स्थिति को कमजोर किया। सुशांत के परिवार वालों ने ये भी आरोप लगाया है कि सुशांत के अकाउंट से कुछ ही महीनों के अदंर 15 करोड़ रुपए निकाले गए हैं। परिवार की मांग है कि बिहार पुलिस इस चीज की भी छानबीन करें कि ये पैसे कहां गए।

बिहार में दर्ज की गई इस एफआईआर के बाद बिहार पुलिस ने मुंबई में आकर मामले की जांच शुरू कर दी है। इसी बीच आज सुब्रमण्यम स्वामी का ये ट्वीट आया है। दरअसल सुब्रमण्यम स्वामी लंबे समये इस सुशांत के केस के लिए सीबीआई की जांच की मांग कर रहे हैं और इन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को भी पत्र लिखा था। जिसमें इस मामले को सीबीआई को सौंपने की मांग की थी।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह ने 14 जून को अपने घर में खुदकुशी कर ली थी और इस मामले की जांच मुंबई पुलिस भी कर रही है।

Back to top button