बॉलीवुड

फिल्मी दुनिया से कोसों दूर हैं इन अभिनेत्रियों के भाई, एक तो नेवी में है ऑफिसर

भाई-बहन का सबसे पवित्र त्यौहार रक्षाबंधन आने वाला है, देशभर में इस त्यौहार की धूम रहती है। भाई-बहन के इस अटूट पर्व वाले त्यौहार को हर घर में बड़े ही धूमधाम से मनाया जाता है। आम लोगों की तरह ही बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के घरों में भी ये त्यौहार उल्लास के साथ मनाया जाता है। ऐसे में आज हम रक्षाबंधन के खास मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के ऐसे भाईयों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें कैमरा फेस करना बिल्कुल भी नहीं पसंद है।

बता दें कि इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा से लेकर सारा अली खान तक के भाई मौजूद हैं, जो अपने फील्ड में एक्टिव हैं और उन्हें लाइमलाइट में रहना नहीं पसंद।

ऐश्वर्या राय-आदित्य राय

बच्चन परिवार की बहु और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय के भाई का नाम आदित्य राय है। इस समय आदित्य मर्चेंट नेवी में अपनी सर्विस दे रहे हैं और देश की रक्षा में जुटे हुए हैं। हालांकि देश की रक्षा के साथ साथ वह फिल्म प्रोडक्शन में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं, मगर फिल्म प्रोडक्शन के फील्ड में वो सफल नहीं हुए।

सारा अली खान-इब्राहिम अली खान

बॉलीवुड में सिंबा गर्ल के नाम से मशहूर सारा अली खान इंडस्ट्री की एक उभरती हुई एक्ट्रेस हैं।  वहीं उनके भाई इब्राहिम अली खान इस लाइमलाइट से दूर रहते हैं और उन्हें क्रिकेट खेलना पसंद है। कई बार इब्राहिम को क्रिकेट प्रैक्टिस करते हुए देखा गया है।

प्रियंका चोपड़ा और सिद्धार्थ

प्रिंयका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ को भी कैमरा फेस करना बिल्कुल नहीं पसंद है, वो लाइमलाइट से दूर रहते हैं। प्रियंका भले ही बॉलीवुड में जानी मानी हस्ती हैं, मगर उनका भाई हॉस्पिटैलिटी के क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। बता दें कि सिद्धार्थ ने शेफ की ट्रेनिंग स्विट्जरलैंड से ली है और इस समय उनका पुणे में एक पब लाउंज मगशॉट कैफे है।

अनुष्का शर्मा और करनेज

अनुष्का शर्मा के भाई के बारे में आप शायद ही जानते होंगे। इसका कारण ये है कि करनेज खुद को कैमरे से दूर रखते हैं। लेकिन अपनी बहन अनुष्का के प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ में करनेज हमेशा मदद करते हैं। बता दें कि करनेज, अनुष्का के हाउस क्लीन स्लेट फ्लिम्स के को-फाउंडर हैं।

सुष्मिता सेन और राजीव सेन

गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन भी बॉलीवुड से कोई वास्ता नहीं रखते हैं। उन्हें भी कैमरे से दूर रहना पसंद है, मगर उनकी शादी टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से हुई है। इस शादी के बाद राजीव सेन काफी सुर्खियों में रहे। बता दें कि राजीव सेन फैशन इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं। इस समय उनका कपड़ों का बिजनेस है और वो इम्पोर्ट-एक्सपोर्ट का बिजनेस संभालती हैं।

परिणीति चोपड़ा और उनके 2 भाई

परिणीति चोपड़ा के दो भाई हैं, शिवांग और सहज चोपड़ा। ये दोनों भी फिल्मों से दूर हैं और कुकीज का बिजनेस संभालते हैं।

आथिया शेट्टी और अहान शेट्टी

एक्ट्रेस आथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी भी अपनी लाइफ खूब एन्जॉय करते हैं। हालांकि उन्हें लाइमलाइट में रहकर फोटोशूट कराना बिल्कुल पसंद नहीं है।

Back to top button