एक से ज्यादा बीवियां चाहिए तो इस मेट्रीमोनी साइट पर आइए

iphone-chrome-browser-chooser - Copy

ब्रिटेन के एक बिजनेसमैन ने दो मेट्रीमोनी वेबसाइट बनाकर बवाल मचा दिया है। दरअसल, ये दोनों मेट्रोमोनी पहली पत्नी रहते हुए दूसरी शादी करने और एक से अधिक शादियां करने के लिए बनाई गई है।

मेट्रीमोनी वेबसाइट और बीवियां
SecondWife.com और Polygamy.com नाम की इन वेबसाइट्स पर 35 हजार से ज्यादा मेंबर हैं। SecondWife के अधिकारी का कहना है कि वेबसाइट बनाने की वजह एक से अधिक शादियों को बेहतरीन तरीके से अंजाम देना है।

शरिया के कानूनों का हवाला देते हुए वह कहते हैं कि इस्लाम में एक से अधिक बीवियां रखने का हक है। बस, शर्त यह है कि सभी बीवियों को बराबर प्यार और सम्मान देना चाहिए।

SecondWife के को फाउंडर आजाद चायवाला कहते हैं, ‘यह मेरी प्रवृत्ति में है। मैं खुद दूसरी बीवी चाहता हैं और मेरे जैसे लोगों के लिए ही यह वेबसाइट बनाई है।’

बीबीसी को दिए इंटरव्यू में आजाद कहते हैं, ‘दो बीवी रखने के फैसले से मेरी पहली पत्नी भी सहमत है।’ वह कहते हैं कि ब्रिटेन में हजारों ऐसी मुस्लिम महिलाएं हैं, जो दूसरी शादी करने के लिए तैयार हैं।

आजाद चायवाला सोशल मीडिया पर एक नामी पर्सनालिटी हैं। फेसबुक और यूट्यूब पर उन्हें फॉलो करने वाले ढेरों लोग हैं। फेसबुक पर इस शख्‍स को 40 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

 

अगले पेज पर  पढिये शरियत का हवाल दे कर कैसे इसे सही ठहराया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published.