समाचार

फेसबुक पर शुरू किया लव जिहाद, फिर 5 साल लिव इन के बाद कर दी मां-बेटी की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस हिरासत से फरार हुए शमशाद को आज गिरफ्तार कर लिया गया है और सख्त कार्रवाई करते हुए इसके मेरठ वाले घर को बुलडोजर से तोड़ दिया गया है। शमशाद को मेरठ पुलिस ने ब्रह्मपुरी इलाके में एक मुठभेड़ के दौरान पकड़ा है। शमशाद पर 25000 रुपये के इनाम भी रखा गया था। आपको बता दें कि शमशाद पर धर्मांतरण और दो हत्या का आरोप है।

क्या है पूरा मामला

शमशाद (Shamshad) की मुलाकात कुछ सालों पहले फेसबुक पर प्रिया नाम की महिला से हुई थी। प्रिया तलाकशुदा थी और एक बेटी की मां थी। प्रिया अपनी बेटी के साथ गाजियाबाद के मोदीनगर में रहती थी और ब्यूटी पार्लर चला रही थी। वहीं फेसबुक पर शमशाद ने अमित गुर्जर बनकर प्रिया से दोस्ती की। जिसके बाद इन दोनों में प्यार हो गया और प्रिया शमशाद के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी।

प्रिया शमशाद के साथ कुल पांच साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रही। इसी दौरान प्रिया को पता चला की शमशाद ने उससे झूठ बोला है और वो एक मुस्लिम है। इन दोनों के बीच इस बात को लेकर कहासुनी भी हुई। लेकिन प्रिया ने शमशाद को माफ कर दिया। लेकिन कुछ महीने पहले इन दोनों के बीच प्लॉट और रुपयों को लेकर विवाद हो गया। 28 मार्च को ये झगड़ा मारपीट में तब्दील हो गया। जिसके बाद शमशाद ने प्रिया और उसकी बेटी की हत्या कर दी।

बेडरूम में दफनाया शव

शमशाद ने सबसे पहले प्रिया का गला दबाया और उसे मार दिया। फिर उसने प्रिया की बेटी की हत्या भी गला दबा कर कर दी। वहीं अपना गुनाह छुपाने के लिए शमशाद ने इन दोनों का शव घर के बेडरूम में दफना दिया।

पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि शमशाद ने पूरी योजना के साथ इनकी हत्या की थी। इन दोनों को मारने के बाद शमशाद ने इनका शव एक कपड़े में लपेट दिया और बदबू ना आए इसके लिए शव पर नमक भी डाल दिया। इसके बाद इसने बेडरूम में 5 फीट का गड्ढा किया और उसमें इनका शव दफना दिया। शव दफनाने के बाद शमशाद ने जमीन पर फर्श भी बना दिया।

इस तरह हुआ खुलासा

प्रिया की एक दोस्त चंचल काफी दिनों से उससे बात करने की कोशिश कर रही थी। लेकिन प्रिया की और से कोई जवाब नहीं आ रहा था। ऐसे में चंचल ने पुलिस को संपर्क किया। लेकिन पुलिस ने चंचल की बात को अनदेखा कर दिया। इस बीच चंचल और पुलिस के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया। ऑडियो वायरल होने के बाद मेरठ एसएसपी अजय साहनी ने कड़ा एक्शन लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। चंचल की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज किया और शमशाद से पूछताछ की गई। लेकिन इसी दौरान शमशाद पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया।

हालांकि आज सुबह पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान उसे फिर से गिरफ्तार कर लिया है और इसपर हत्या का केस दर्ज किया गया है।  इसी बीच कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि शमशाद ने प्रिया और उसकी बेटी का पहले बेरहमी से कत्ल किया और फिर एक कपड़े में लपेटकर उनकी लाश अपने ही घर के बेडरूम में गाड़ दी। वहीं शमशाद के खिलाफ सख्त एक्शन लेते हुए आज पुलिस ने उसके मेरठ के घर को पूरी तरह से गिरा दिया है।

Back to top button