बॉलीवुड

नेपोटिज्म के जंग के बीच तापसी ने शेयर की पुरानी फोटो, स्कूल ड्रेस में पहचान नहीं पाए फैंस

तापसी पन्नू इन दिनों लाइमलाइट में हैं, लेकिन वह अपनी किसी फिल्म को लेकर लाइमलाइट नहीं बटोर रहीं, बल्कि कंगना रनौत से उनका कोल्ड वॉर इन दिनों सुर्खियों में है. सुशांत के निधन के बाद जहां एक तरफ कंगना एक-एक करके बॉलीवुड माफियाओं और सितारों को लेकर खुलासे कर रही हैं, वहीं तापसी भी उन्हें जवाब देने से पीछे नहीं हट रहीं. गौरतलब है कि कंगना कई बार तापसी पन्नू पर निशाना साध चुकी हैं और तापसी ने हर बार जवाब दिया है. इन दिनों इंडस्ट्री में आउटसाइडर और इनसाइडर को लेकर जंग छिड़ी हुई है और इसी बीच तापसी ने अपनी एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है.

तापसी ने अपने स्कूल के दिनों की एक तस्वीर को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस तस्वीर में तापसी को पहचानना बेहद मुश्किल है. तापसी ने जैसे ही यह तस्वीर शेयर की, वैसे ही वायरल हो गई. तापसी की इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं.

शेयर की थ्रोबैक फोटो

बता दें, तापसी ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह अपनी दो दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. तापसी स्कूल ड्रेस में हैं. तस्वीर में तापसी सबसे दाईं ओर खड़ी हैं. बता दें, तापसी ने अपनी पढ़ाई दिल्ली के माता जय कौर पब्लिक स्कूल से की है. उनके कोट पर आप स्कूल का बैज देख सकते हैं. स्कूल के दिनों की इस तस्वीर को तापसी ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.


तस्वीर को शेयर करते हुए वह लिखती हैं, “स्कूल, यह मेरी 12वीं की तस्वीर है. ब्रेसेस (दूसरी बार), शर्मनाक बाल (क्योंकि मैं अपने बालों को हमेशा कंघी करके रखती थी), पीछे लगा बाड़ (जो मेरा वजन उठा रहा है क्योंकि पूरे साल में इस दौरान वजन बढ़ गया था), बैच का मेरा कोट (मेरी जिंदगी का एकमात्र लक्ष्य था जिसे मैंने हासिल कर लिया था) और दोस्त जो सालों तक यादों में हैं”.

कंगना से जंग

इन दिनों तापसी कंगना के साथ चल रहे अपने कोल्ड वॉर को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. बीते दिनों तापसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कंगना का एक 10 साल पुराना विडियो शेयर किया था, जिसमें वह स्टारकिड्स का समर्थन कर रही थीं. विडियो को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा था, “अरे! तो अब फाइनल क्या है? मैटर करता है कि आप इनसाइडर हैं या नहीं. यार, ये सब कुछ बहुत कन्फूजिंग होता जा रहा है. मैं साइन आउट करने जा रही हूं कि इससे पहले मैं भूल जाऊं कि मेरा स्टैंड क्या है”.

तापसी का वर्क फ्रंट

बात करें तापसी के वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार वह फिल्म ‘थप्पड़’ में दिखाई दी थीं. आने वाले दिनों में वह हसीन दिलरुबा, शाबाश मिट्ठू, रश्मि रॉकेट और लूप लपेटा जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. इनमें से कई फिल्में तो साल के आखिरी में रिलीज़ होने वाली थीं, लेकिन लॉकडाउन की वजह से रिलीज़ डेट को आगे कर दिया गया है.

पढ़ें लॉकडाउन के बीच तापसी पन्नू के घर से आई बुरी खबर, इस करीबी सदस्य के निधन से टूटी एक्ट्रेस

Back to top button