बॉलीवुड

अजय देवगन के इस काम से नाखुश होकर सास ने लगाई थी फटकार, सिंघम की कर दी थी बोलती बंद

कोरोना के वजह से हुए देशव्यापी लॉकडाउन के दिनों में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के थ्रोबैक किस्से,कहानियां खूब वायरल हुईं और यही वजह है कि इन दिनों सोशल मीडिया बॉलीवुड सेलेब्स के किस्से, कहानियां, फोटोज और वीडियोज से भरे पड़े हैं। सेलेब्स के किस्से, कहानियों के वायरल होने का सिलसिला अभी भी जारी है। इसी कड़ी में अभिनेता अजय देवगन को लेकर एक किस्सा जमकर वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं, आखिर अजय देवगन से जुड़ा ये कौन सा किस्सा  है…

काजोल-अजय-तनुजा

अजय देवगन की ब्लॉकबस्टर फिल्म सिंघम से भला कौन परिचित नहीं होगा, फिल्म को रिलीज हुए 9 साल पूरे हो गए। ये फिल्म 9 साल पहले आज ही के दिन यानी 22 जुलाई 2011 को रिलीज हुई थी। रोहित शेट्टी निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन के साथ काजल अग्रवाल लीड रोल में थी। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी। बहरहाल आज हम अजय देवगन और उनके सास के बीच एक दिलचस्प किस्से के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

काजोल-अजय-तनुजा

जानिए आखिर क्यों तनुजा ने लगाई थी अजय देवगन को फटकार..

अजय देवगन ने बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल से शादी की है, दोनों की शादी को 21 साल हो चुके हैं। अजय देवगन न सिर्फ काजोल की बल्कि अपनी सास तनुजा की भी खूब केयर करते हैं। मगर, एक बार कुछ ऐसा हुआ था, जिसके कारण तनुजा अजय देवगन पर भड़क गईं थीं। तनुजा को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने अजय देवगन को फटकार लगा दी थी।

काजोल-अजय-तनुजा

दरअसल शादी के ठीक बाद एक बार काजोल अपनी मां तनुजा के यहां रहने गई थीं, तभी अजय देवगन ने काजोल से बात करने के लिए उनके घर फोन किया तो फोन तनुजा ने उठा लिया। अजय देवगन ने बिना कुछ सोचे समझे, सीधा ये कह दिया कि क्या मेरी बात काजोल से हो सकती  है?  ये बात तनुजा के कानों में खटक गई और वो अपने दामाद अजय देवगन से नाराज हो गईं।

तनुजा ने अजय देवगन को डांटते हुए कहा- सुनो, तुम्हें आगे से मुझे मां, सासु मां या तनुजा जी किसी एक नाम से बुलाना होगा। तनुजा की नाराजगी को अजय समझ गए और उन्होंने तुरंत अपनी गलती स्वीकार की और कहा ‘ठीक है मां, क्या मैं काजोल से बात कर सकता हूंं?’

तनुजा

तनुजा ने एक इंटरव्यू में इस घटना के बारे में बात की थी और उन्होंने बताया था कि काजोल और अजय की शादी को 2 से 3 साल होने के बावजूद अजय मुझे किसी भी तरह से संबोधित नहीं करते थे। ये बात मुझे अच्छी नहीं लगती थी, इसलिए मैंने उस दिन फोन पर ही उन्हें डांट लगाई थी।

अजय देवगन फैमिली

अजय और काजोल ने फरवरी 1999 में शादी की थी, इनके दो बच्चे हैं जिनमें एक बेटी सान्या और एक बेटा युग है। शादी के बाद से ही काजोल गृहस्थी संभालने में व्यस्त हो गईं और उन्होंने फिल्मों में काम करना लगभग बंद कर दिया। दूसरी तरफ अजय देवगन की बात करें, तो अजय अभी भी बॉलीवुड में एक्टिव हैं और अभी उनके पास कई बड़ी फिल्मों के प्रोजेक्ट हैं।

Back to top button