बॉलीवुड

इस गाने के लिए करिश्मा कपूर को 30 बार बदलने पड़े थे कपड़े, हो गया था ऐसा बुरा हाल

करिश्मा कपूर 90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थीं. उनकी पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ थी. वह उस समय की सबसे बेहतरीन और खूबसूरत एक्ट्रेस थीं. गोविंदा के साथ उनकी जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर थी. लेकिन शादी करने के बाद करीश्मा ने बॉलीवुड को जैसे अलविदा ही कह दिया. हालांकि बीच-बीच में वह कुछ फिल्म और टीवी शोज़ में नज़र आईं.

अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देने वालीं करिश्मा सुनील शेट्टी के साथ साल 1996 में फिल्म ‘कृष्णा’ में नजर आई थीं. फिल्म का एक गाना ‘झांझरिया’ खूब हिट हुआ था. इस गाने के न केवल म्यूजिक और लिरिक्स अच्छे थे, बल्कि करिश्मा और सुनील की जबरदस्त परफॉरमेंस ने इसे एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया था.

वायरल हुआ पुराना इंटरव्यू

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पुराना इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में करिश्मा झांझरिया के फीमेल वर्जन को लेकर एक खुलासा करती हुई दिख रही हैं. करिश्मा इस थ्रोबैक इंटरव्यू में बता रही हैं कि इस गाने के लिए उन्हें 30 बार कपड़े बदलने पड़े थे. करिश्मा के मुताबिक उन्होंने न सिर्फ कपड़े बदले, बल्कि हर कपड़े के साथ उन्हें अपना मेकअप भी बदलना पड़ा.

30 बार बदलना पड़ा ऑउटफिट


करिश्मा कहती हैं, “सुपरहिट सॉन्ग ‘झांझरिया’ मेल और फीमेल दो वर्जन में फिल्माया गया था. जहां मेल वर्जन की शूटिंग 50 डिग्री के तापमान वाले रेगिस्तान में हुई थी, तो वहीं फीमेल वर्जन को मुंबई में ही फिल्माया गया था. रेगिस्तान में शूटिंग के समय हमें रेत में ही डांस करना पड़ा था. लेकिन परेशानी तो तब हुई जब शूटिंग के वक्त रेत उड़कर हमारे आंखों में आ रही थी. हमने जब फीमेल वर्जन की शूटिंग शुरू की तो मुझे अहसास हुआ कि गाने की शूटिंग के दौरान 30 बार आउटफिट बदलना था”.

2003 में की थी शादी

करिश्मा ने साल 2003 में दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन संजय कपूर को अपने जीवनसाथी के रूप में चुना था. शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगीं. नतीजतन उनकी ये शादी कुछ ही सालों में टूट गयी. करिश्मा ने संजय पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और साल 2012 में संजय से तलाक ले लिया.

संजय से तलाक के बाद जहां संजय कपूर ने प्रिया सचदेवा से शादी की, वहीं करिश्मा आज भी सिंगल हैं. हालांकि, बीच-बीच में करिश्मा का नाम संदीप तोषनीवाल से जुड़ता रहा है. ख़बरों की मानें तो दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन करिश्मा फ़िलहाल इस रिश्ते को छुपाकर रखना चाहती हैं. संदीप करिश्मा के घर होने वाले हर फैमिली फंक्शन में मौजूद रहते हैं.

मेंटलहुड से किया कमबैक

बात करें वर्क फ्रंट की तो काफी समय से करिश्मा बड़े पर्दे पर नजर नहीं आई हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने Zee 5 के वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ से छोटे पर्दे पर वापसी की है. करिश्मा का ये कमबैक फैंस को बहुत पसंद आया और लोगों ने उनके अभिनय को सराहा. बता दें, करिश्मा के नाम हीरो नंबर वन, जुबैदा, फिजा, दिल तो पागल है, राजा हिंदुस्तानी, हसीना मान जायेगी, कुली नंबर वन, अंदाज अपना-अपना, बीवी नंबर वन, जीत, जुड़वा, गोपी किशन,राजा बाबू, हम साथ साथ हैं समेत कई हिट फिल्में शामिल हैं.

पढ़ें सैफ अली खान नहीं बल्कि ये शादीशुदा अभिनेता था करीना की पहली पसंद, कई सालों तक किया था डेट, मगर

Back to top button