बॉलीवुड

मनचले ने बबिता जी से पूछी एक रात की कीमत, एक्ट्रेस ने दिया धमाकेदार जवाब

कुछ टीवी सीरियल ऐसे होते हैं जो परिवार का ही एक हिस्सा लगते हैं।  उसके किरदार हमारी दिनचर्या में इस तरह बैठ जाते हैं कि हम उनसे बाहर ही नहीं निकल पाते, जैसे ही घड़ी उस शो के आने का इशारा करती है हम तमाम काम छोड़ कर टीवी के सामने बैठ जाते हैं। हालांकि टीवी पर यूं तो सैकड़ों शोज आते हैं, मगर चुनिंदा शोज ही दर्शकों के मन में बस पाते हैं।

एक ऐसा ही शो सब टीवी पर आता है जिसे सालों से हम देख रहे हैं, मगर उसकी लोकप्रियता आज भी जस की तस है। जी हां, हम बात कर रहे हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की। न सिर्फ यह शो, बल्कि इस शो में काम करने वाले किरदारों की भी लोकप्रियता काफी ज़्यादा है। 


तारक मेहता शो की एक ऐसी ही कलाकार हैं बबीता जी, यानी कि मुनमुन दत्ता, जिनकी खूबसूरती के पीछे सिर्फ जेठालाल ही नहीं बल्कि पूरा भारत दीवाना है। मुनमुन सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं, आये दिन उनके नए पोस्ट उनके चाहने वालों को काफी एंटरटेन करते हैं। ऐसा ही एक पोस्ट उन्होंने बीते दिन अपने अकाउंट से डाला जिस पर उनके फैंस ने काफी प्यारे प्यारे रिएक्शन दिए मगर एक यूजर जिसकी divine 1758 नाम से प्रोफ़ाइल है उसने भद्दा कमेंट मुनमुन के लिए लिखा। 

कमेंट पर पूछा एक रात का कितना ?

 

View this post on Instagram

 

♠️♣️ . . #picturesoftheday #postoftheday #portraitphotography #shootmode #throwback

A post shared by ?????? ????? ??‍♀️? (@mmoonstar) on


पिछड़ी हुई मानसिकता से ग्रस्त इस व्यक्ति ने मुनमुन से कमेंट करते हुए पूछा कि एक रात का कितना? ज़ाहिर तौर पर कमेंट बेहद ही आपत्तिजनक था और इस पर एक्ट्रेस का भड़कना लाजमी थी। मुनमुन दत्ता ने उसी की ज़बान में एक झन्नाटेदार जवाब उस यूजर को दे डाला। मुनमुन ने उसे जवाब देते हुए लिखा कि – “क्यों बे इधर भीख मांगने क्यों आया है। औकात भूल गया अपनी,  भगवान ने जितनी बकवास तुम्हें शक्ल दी है तुम्हारी बातें भी उतनी ही बकवास हैं। तुम्हारे जैसों पर तो कोई थूकेगा भी नहीं।” 

ब्लॉक करने से पहले औकात दिखाने की बात कही


सिर्फ इतना ही नहीं मुनमुन ने अपने कमेंट में आगे लिखा – अगर तुझमें हिम्मत है तो आगे आकर बात कर। और एक औैर बात मैंने सोचा ब्लॉक करने से पहले तुझे तेरी औकात दिखा दूँ। तुम अनपढ़ इंसान हो? अब यहां से अपना बदसूरत चेहरा ले जाओ और कहीं और जाकर गंदगी फैलाओ।”

पढ़िए मुनमुन दत्त का पूरा जवाब –

वहीं इस शो की बात करें तो इसमें जाने माने अभिनेता दिलीप जोशी, जेठालाल के मुख्य किरदार में नज़र आते हैं। वहीं बेहद प्रसिद्ध कवि शैलेश लोढ़ा इसमें मेहता साहब की भूमिका में नज़र आते हैं, जो कि इस शो के एक सूत्रधार भी हैं।  इसके अलावा मुनमुन दत्ता इसमें बबिता जी का किरदार निभाती हुई नजर आती हैं, जिनकी खूबसूरती पर जेठालाल लट्टू है। जेठालाल का बबिता जी से फ्लर्ट करना दर्शकों को काफी मनोरंजक लगता है।


हालांकि फिलहाल इस शो की शूटिंग कोरोना की वजह से रुकी हुई है लिहाजा दर्शकों को इसके पुराने एपिसोड ही देखने को मिल रहे हैं। उम्मीद है इस शो की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी और फिर यह हम सबको हंसाने हमारे घरों में दस्तक देगा। मगर तब तक सुरक्षित रहिए घर पर रहिए और किसी भी लड़की, महिला या व्यक्ति पर भद्दी टिप्पणी न ही करिये और दूसरों को भी रोकिये। 

Back to top button