दिलचस्प

साथ निभाना साथिया की इस एक्ट्रेस ने दो बार अपने बॉयफ्रेंड से रचाई थी शादी, अब बन चुकी हैं मां

पॉपुलर टीवी धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ फेम एक्ट्रेस लवलीन सासन आज अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। बता दें कि लवलीन इसी साल फरवरी में मां बनी हैं, उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम उन्होंने रौएस रखा है। बेटे रौएस को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस इस समय मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं। बहरहाल आज हम उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनके मदरहुड के बारे में नहीं बल्कि उनके शादी के बारे में बताने जा रहे हैं। बता दें कि लवलीन ने दो बार शादी की थी।

लवलीन

दरअसल लवलीन सासन और उनके ब्वॉयफ्रेंड कौशिक कृष्णमूर्ति ने दो बार शादी रचाई थी। लवलीन और कौशिक 10 फरवरी 2019 को शादी के पवित्र बंधन में बंधे थे। खास बात ये है कि दोनों ने दो रीति-रिवाजों से शादी की थी। इसकी वजह ये है कि लवलीन पंजाबी हैं और उनके ब्वॉयफ्रेंड कौशिक दक्षिण भारतीय। इसिलए दोनों ने पहले पंजाबी रीति रिवाज से शादी की और उसके बाद दक्षिण भारतीय परंपरा से शादी के बंधन में बंधे।

लवलीन और कौशिक

देखिए लवलीन और कौशिक के शादी के खूबसूरत फोटोज

लवलीन और कौशिक

बता दें कि 10 फरवरी 2019 को लवलीन और कौशिक ने पंजाबी रीति रिवाज से शादी की और उसके तीन महीने बाद यानी मई 2019 में दोनों ने दक्षिण भारतीय परंपरा से शादी की। टीवी एक्ट्रेस लवलीन सासन साथ निभाना साथिया धारावाहिक के कारण घर घर में अपनी पहचान बना चुकी हैं, यही वजह है कि इनके शादी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। शादी से पहले हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी सामने आई थीं।

लवलीन और कौशिक

शादी के दिन लवलीन के ब्राइडल लुक की बात करें, तो उन्होंने पिंक लहंगा और कुंदन ज्वैलरी पहनी हुई थी। दोनों की सिख शादी अमृतसर में हुई थी और इस समारोह में दोनों के एकदम करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे।

लवलीन और कौशिक

सिख शादी के 3 महीने बाद हुए साउथ इंडियन शादी में भी लवलीन का ब्राइडल लुक काफी खूबसूरत था। उन्होंने गोल्डन कांजीवरम साड़ी पहनी थी और साथ ही खूब सारे ज्वैलरी कैरी किए थे। इसके अलावा उनके ब्वायफ्रेंड भी ग्रीन कलर के कुर्ते में नजर आए थे। साथ ही दोनों का काला चश्मा उनके लुक में चार चांद लगा रहा था।

इस वजह से कैंसिल हुआ था डेस्टिनेशन वेडिंग

लवलीन और कौशिक

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों ने पहले अपनी शादी इटली में प्लान की थी। मगर, घर के बड़े बुजुर्गों के पासपोर्ट न होने के कारण लवलीन और कौशिक को अपने डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान कैंसिल करना पड़ा। इसके बाद दोनों ने दो बार पंजाब और साउथ इंडिया में शादी की।

लवलीन और कौशिक

शादी के बाद कपल ने अपना हनीमून मालदीव में मनाया था, इसकी तस्वीरें भी लवलीन ने अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर किए थे। बता दें कि शादी के बाद लवलीन और कौशिक बैंगलोर में शिफ्ट हो चुके हैं।

Back to top button