बॉलीवुड

कई दिनों से घर में कैद हैं मलाइका अरोड़ा, हो गई ऐसी हालत, देखें तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर दिखाई देती हैं। अपनी सुंदरता और फिटनेस को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली मलाइका इन दिनों अपने घर में कैद हैं। दरअसल कुछ दिन पहले ही उनकी बिल्डिंग में एक कोरोना मरीज मिला था। ऐसे में उनकी बिल्डिंग को बीएमसी ने सील कर दिया है। इस वजह से एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से घर में ही कैद हैं। घर में रहकर भी मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं। यहां वे आए दिन अपनी तस्वीरें और विडियोज साझा करती रहती हैं।

घर में होने की वजह से मलाइका इन दिनों मेकअप का इस्तेमाला भी न के बराबर कर रही हैं। हमेशा सजी धजी और सुंदर दिखने वाली 46 वर्षीय मलाइका को बिना मेकअप के घर में सादे लुक में देख फैंस भी हैरान हैं। ऐसे में आज हम आपको मलाइका के होम लॉकडाउन की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। उनका यह अवतार देख आप भी चौंक जाएंगे।

घर पे रहो

 

View this post on Instagram

 

#staysafestayhome

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


यह मलाइका का लेटेस्ट लुक है जिसमें वे अपने फैंस को घर पर रहने की सलाह दे रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए वे कैप्शन में लिखती हैं ‘घर पर रहो, सुरक्षित रहो।’ इस फोटो में वे सिंपल लेकिन सुंदर लग रही हैं।

लॉकडाउन में मिठाई

इस तस्वीर में मलाइका लॉकडाउन में घर पर ही मिठाई बनाते दिखाई दे रही हैं। इसका एक विडियो भी उन्होने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था। इसमें वे फैंस को घर पर ही लड्डू बनाना सीखा रही थी।

ये लॉकडाउन कब खत्म होगा?

 

View this post on Instagram

 

Lockdown 4.0 ….. #casperdiaries #stayhomestaysafe

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on


मलाइका लॉकडाउन में घर बैठे-बैठे बुरी तरह पक चुकी हैं। यह बात उनकी इस पोस्ट से साफ जाहीर हो रही है। वे इस फोटो में अपने डॉग कैस्पर से कह रही हैं कि ‘तुम क्या देख रहे हो कैस्पर? मुझे नहीं पता यह लॉकडाउन कब खत्म होगा।’

कूकिंग वाला टाइमपास

पहले मलाइका के घर खाना बनाने के लिए भी एक स्पेशल कूक आता था। लेकिन इस कोरोना काल में उन्हें अपने घर के हर काम खुद ही करने पड़ रहे हैं। वैसे उन्हें इसमें मजा भी आ रहा है। लॉकडाउन टाइम में कूकिंग करना अच्छा टाइमपास है।

बिना मेकअप वाला लुक

कोरोना काल में मलाइका की रियल ब्यूटि सबके सामने आ रही है। वे इस लॉकडाउन पीरियड में घर से बाहर नहीं निकाल रही इसलिए मेकअप भी नहीं कर रही हैं। वैसे आपको उनका ये नो-मेकअप लुक कैसा लगा?

मस्ती और फन

घर में बैठे बैठे भी मलाइका खुद का मनोरंजन करती रहती हैं। उन्हें मस्ती और मज़ाक करने का बड़ा शौक हैं। यह बात उनकी इन तस्वीरों में साफ देखी जा सकती है।

एवरग्रीन स्माइल

मलाइका की खूबसूरती के साथ साथ उनकी स्माइल भी बड़ी आकर्षक है। इस तस्वीर में हम साफ देख सकते हैं कि बिना मेकअप के मुस्कुराती मलाइका भी कितनी अच्छी लगती हैं।

वैसे आप लोगों को घर में कैद मलाइका का यह रूप कैसा लगा हमे कमेन्ट सेक्शन में जरूर बताइएगा।

Back to top button