बॉलीवुड

रणवीर-दीपिका से पहले इस फिल्म में बनने वाली थी सुशांत-अंकिता की जोड़ी, ऐसा था भंसाली का प्लान

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीना हो गया लेकिन उनकी जिंदगी से जुड़े राज़ अभी भी धीरे धीरे सामने आ रहे हैं। सुशांत के आत्महत्या के पीछे का कारण डिप्रेशन बताया गया है। साथ ही कहा जा रहा है कि उनके हाथ से बहुत सारे प्रोजक्ट छीन लिए गए थे जिसके चलते सुशांत डिप्रेशन में आ गए थे और उन्होंने जिंदगी खत्म करने का फैसला कर लिया। इस सिलसिले में कई बड़े स्टार्स से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की है। इसमें संजय लीला भंसाली ने भी सुशांत और अपनी फिल्मों को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए।

बाजीराव-मस्तानी में सुशांत-अंकिता को लेना चाहते थे भंसाली

मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली ने बताया कि वो सुशांत को लेकर चार फिल्में बनाना चाहते थे, लेकिन डेट्स ना मिलने के कारण वो इन प्रोजक्ट्स पर काम नहीं कर पाए। संजय ने पुलिस को बताया वो सुशांत को लेकर बाजीराव-मस्तानी बनाना चाहते थे इतना ही नहीं वो उनकी दोस्त और एक्ट्रेस अंकिता को भी फिल्म में लेना चाहते थे। ये फिल्म सुशांत के अलावा अंकिता को भी ऑफर हुई थी।

एक रिपोर्ट की मानें तो सुशांत ने बाजीराव मस्तानी के लिए मना कर दिया था। इसके बाद भंसाली अंकिता को लेकर फिल्म में एक गाने का प्लान बना रहे थे। फिल्म में दीपिका और प्रियंका का नाम फाइनल होने के बाद भी वो अंकिता को लेकर एक गाना बनाना चाहते थे जो फिल्म में प्रमुखता से आता, लेकिन अंकिता ने भी इस फिल्म से इनकार कर दिया।

अंकिता के साथ ये था भंसाली का प्लान

दरअसल संजय अंकिता को लेकर तीन फिल्मों की डील करना चाहते थे, लेकिन एक्ट्रेस ने किसी कारण से मना कर दिया। इसके बाद बाजीराव मस्तानी में किसी और एक्ट्रेस के साथ वो गाना करने की बजाय संजय ने उस गाने का प्लान ही कैंसिल कर दिया। इसके अलावा संजय ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बाजीराव के अलावा और भी फिल्मों के लिए सुशांत को अप्रोच किया था लेकिन डेट्स की परेशानी के कारण सुशांत ने इन फिल्मों को करने से मना कर दिया था।

गौरतलब है कि ये खबर भी सामने आई थी कि ‘छिछोरे’ के अलावा सुशांत के पास 7 फिल्में और थी जिनमें 6 फिल्में उनसे छीन ली गई थी। इन बातों के कारण सुशांत डिप्रेशन में आ गए थे। वो बहुत परेशान रहा करते थे। इसके बाद 14 जून को उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। उनकी मौत ने सिर्फ इंडस्ट्री को ही नहीं बल्कि फैंस को भी झकझोर कर रख दिया।

अब सुशांत भले ही इस दुनिया में ना हो लेकिन फैंस उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘दिल बेचारा’ के जरिए देख पाएंगे। दिल बेचारा हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स’ की हिंदी रीमेक हैं। इस फिल्म में सुशांत के अपोजिट संजना सांघी नजर आएंगी। ये सुशांत की आखिरी फिल्म है और इसलिए फैंस इसे देखने के लिए बेताब हैं। बता दें कि कोरोना के कारण थिएटर्स ना खुलने के चलते बहुत सी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। ऐसे में ‘दिल बेचारा’ को भी डिजनी प्लस हॉटस्टार पर सभी के लिए मुफ्त में रिलीज किया जा रहा है। ये फिल्म 24 जुलाई को सभी दर्शक हॉटस्टार पर देख पाएंगे।

Back to top button