बॉलीवुड

सलमान खान के बिग-बॉस 14 की तैयारियां शुरु, निया शर्मा के अलावा इन मशहूर नामों पर हो रहा विचार

बिग-बॉस अब तक का सबसे विवादित रियलिटी शो रहा है ऐसे में फैंस इसके अलगे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

4 महीने के लंबे लॉकडाउन के बाद अब फिल्मों और टीवी शो को शूटिंग शुरु हो चुकी है। वहीं खबर है कि सलमान खान छोटे पर्दे पर एक बार फिर बिग-बॉस के नए सीजन के साथ दर्शकों के सामने होंगे। बिग बॉस का हर सीजन फैंस को काफी पसंद आता है, लेकिन पिछले सीजन ने अब तक सबसे ज्यादा सुर्खियों बटोरीं थी। बिग-बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला विजेता चुने गए थे। अब फैंस बिग-बॉस 14 के शुरु होने का इंतजार कर रहे हैं। दर्शकों को सबसे ज्यादा ये जानने में दिलचस्पी है कि इस सीजन के लिए किन किन सितारों को चुना जाएगा। हम आपको बताते हैं कि बिग बॉस के अगले सीजन के लिए किन स्टार्स को अप्रोच किया जा रहा है।

निया शर्मा और विवान को किया गया अप्रोच

बता दें कि बिग बॉस 14 के लिए टीवी की नागिन और मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा को अप्रोच किया गया है। एक रिपोर्ट की मानें तो निर्माताओं ने सेलिब्रिटीज को अप्रोच करना और शो के बारे में उनसे बात करना शुरु कर दिया है। हालांकि बिग बॉस 14 की थीम सोशल डिस्टेंसिंग पर ही होगी और कोरोना के  सभी नियमों का पालन किया जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A Total Recall…. (of My CC bill?)

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on


बिग-बॉस के एक सूत्र ने जानकारी दी कि, ‘सलमान खान बिग बॉस 14 के बोर्ड पर हैं और दो महीने में ही शो शुरु हो जाएगा। हमने संभावित प्रतियोगिताओं से बात करना शुरु कर दिया है’। इसमें टीवी के मशहूर एक्टर विवान डिसेना, निया शर्मा और शेखर सुमन के बेटे अध्य्यन सुमन का नाम सामने आ रहा है। उम्मीद है कि ये स्टार्स इस शो में नजर आ सकते हैं। बता दें कि इन कलाकारों के अलावा सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन को भी बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है। राजीव इन दिनों अपनी पत्नी से अलग होने की खबरों के कारण चर्चा में बने हुए हैं।

 

View this post on Instagram

 

Eid Mubarakh Guys Godbless u all loads of love ? #THE #FALCON #IS #STILL #ALIVE #IN #ME

A post shared by @ viviandsena on

फाइनल नहीं हुआ है किसी भी स्टार का नाम

खबरों की माने तो अभी इन नामों पर चर्चा हो रही है और एक भी नाम फाइनल नहीं हुआ है। इस शो में काम करने के लिए कलाकारों की फीस तय की जा रही है। इसके साथ ही शो को लेकर तैयार की जा रही सभी चीजें अभी शुरुआती स्टेज पर हैं। हालांकि अभी तक जितने नामों पर चर्चा हो रही है वो टीवी का बहुत ही मशहूर नाम हैं।

 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by Adhyayan Summan (@adhyayansuman) on


निया शर्मा की बात करें तो वो सबसे पहले शो ‘एक हजारों में मेरी बहना’ में नजर आई थी। इसके अलावा निया ‘जमाई राजा’ जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। वहीं विवान ‘प्यार की ये एक कहानी’और ‘मधुबाला’ जैसे हिट शो का हिस्सा रह चुके हैं। विवान ने ‘शक्ति’  के लिए भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। विवान लड़कियों के बीच काफी फेमस हैं। ऐसे में उन्हें भी इस शो का हिस्सा बनाया जा सकता है। दूसरी तरफ अध्ययन सुमन फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन वो सफल नहीं हो पाए। अध्य्यन कंगना रनौत को डेट करने और उन पर कई आरोप लगाने को लेकर भी चर्चा में रह चुके हैं।

बता दें कि अभी कोई भी नाम फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन इन मशहूर कलाकारों को शो में लेने की चर्चा जारी है। गौरतलब है कि अभी तक बिग बॉस के कई सीजन में बहुत बड़े-बड़े टीवी स्टार शामिल हो चुके है और मशहूर सितारों ने ट्रॉफी भी अपने नाम की है। इसमें राहुल रॉय, श्वेता तिवारी, शिल्पा शिंदे, सिद्धार्थ शुक्ला जैसे फेमस कलाकार शामिल हैं।

Back to top button