बॉलीवुड

अनुपम खेर की मां और भाई को हुआ कोरोना, Video शेयर कर सुनाई पूरी कहानी, फैंस को दी खास सलाह

कोरोना वायरस का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसने धीरे धीरे अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। अब आलम ये है की बड़े बड़े सेलिब्रिटीज भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने की खबर से हर कोई हैरान था ही कि अब अनुपम खेर (Anupam Kher) के घर भी कोरोना पहुंच गया।

अनुपम खेर की माँ को हुआ कोरोना

 

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर की माँ दुलारी (Dulari) को कोरोना हो गया है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने ट्वीट कर दी है। इसके साथ ही उन्होने एक विडियो भी साझा किया है जिसमें वे पूरी कहानी सुनाते नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर बताते हैं कि – पिछले कुछ दिनों से मेरी मां (दुलारी) को भूख नहीं लग रही थी, वो दिनभर सोती रहती थी। ऐसे में डॉक्टर की सलाह पर हमने उनका ब्लड टेस्ट करवाया जिसमे सबकुछ नॉर्मल निकला। इसके बाद उनका सिटी स्केन हुआ तो वे हल्की कोविड-19 पॉजिटिव निकली।

अनुपम खेर ने भी करवाया टेस्ट

विडियो में अनुपम खेर आगे बताते हैं कि – माँ के पॉज़िटिव निकलने के बाद मैंने और मेरे भाई राजू ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया। इस टेस्ट में मैं (अनुपम खेर) नेगेटिव निकला जबकि मेरा भाई हल्का पॉजिटिव निकला। फिर हमने मेरे भाई की फैमिली का भी कोरोना टेस्ट करवाया। मेरी भाभी, भतीजी और भतीजा का टेस्ट हुआ तो उसमे मेरी भाभी और भतीजी पॉजिटिव पाए गए।

भूख न लगे तो कराए कोरोना टेस्ट

अनुपम खेर ने यह भी बताया कि- मैंने अपनी मां दुलारी को कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है। वहां का स्टाफ बहुत अच्छा है। बीएमसी को भी इसकी सूचना दे दी गई है। 65 वर्षीय एक्टर अपने फैंस को सलाह देते हुए कहते हैं कि- यदि आपके घर में भी किसी को भूख नहीं लग रही है तो उनका कोरोना टेस्ट कराएं। पहले हमे भी कुछ समझ में नहीं आया था कि क्या हो गया, फिर जब टेस्ट कराया तो कोरोना का पता चला। अनुपम कहते हैं कि यह मेरा फर्ज था इसलिए मैं इस बारें में आप सभी को जानकारी दे रहा हूं। आप उनकी पूरी बात इस विडियो में सुन सकते हैं।


अनुपम खेर के इस ट्वीट के बाद फैंस उनकी माँ और भाई की सलामती की दुआ मांगने लगे। गौरतलब है कि कल शनिवार को अमिताभ बच्चन भी कोरोना वायरस के चलते नानावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे। उनके साथ बेटे अभिषेक भी कोविड-19 पॉज़िटिव पाए गए हैं। फिलहाल जया बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या का एंटीजन टेस्ट (Antigen Test) हुआ है जो कि नेगेटिव आया है। लेकिन स्वाब टेस्ट (swab test) की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। वहीं नानावती अस्पताल के द्वारा जारी अपडेट्स के अनुसार अमिताभ और अभिषेक की हालत अब स्थिर बनी हुई है।

Back to top button