बॉलीवुड

सूत्रों के हवाले से खबर फिर हो सकता है अमिताभ और अभिषेक का कोरोना टेस्ट, जाने अभी कैसे हैं हालत

अमिताभ और अभिषेक की रिपोर्ट कल पॉजिटिव आई थी, आज उनकी फिर टेस्ट करने की बात की जा रही है

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के कोरोना पॉज़िटिव (Corona Positive) होने की खबर ने सबको हिला के रख दिया है। सभी लोग उनकी सलमाती की दुआ मांग रहे हैं। अमिताभ के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी कोविड-19 (Covid-19) पॉज़िटिव पाए गए हैं। इस समय दोनों नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। इस बीच खबर आ रही है की अमिताभ और अभिषेक का एंटीजेन टेस्ट पॉजिटिव निकलने के बाद एक बार फिर से दोनों का टेस्ट हो सकता है। वहीं डॉक्टरों का कहना है की फिलहला दोनों (अमिताभ – अभिषेक) की हालत स्थिर है। उन्हे हल्का बुखार और जुकाम है।

अस्पताल ने जारी किया हैल्थ अपडेट


उधर नानावती हॉस्पिटल ने भी एक आधिकारिक हैल्थ बुलेटिन जारी कर कहा की – अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है। उनमे हल्के लक्षण दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल उन्हें अस्पताल की आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है।

परिवार से मिलेंगे बीएमसी अधिकारी

इसके साथ ही बीएमसी अधिकारी आज सुबह 10 बजे अमिताभ बच्चन की फ़ैमिली से मिलेंगे। दरअसल वे कांटेक्ट ट्रेसिंग से संबंधित जानकारी हासिल करेंगे। इसमे पता लगाया जाएगा की परिवार पिछले कुछ दिनों में किन किन लोगों के संपर्क में आया था। इस तरह उन लोगों से भी कांटेक्ट किया जाएगा।

ऐश्वर्य, जया और आराध्या बच्चन का भी हुआ टेस्ट

अभिषेक और अमिताभ के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या का भी कोरोना टेस्ट हुआ। फिलहाल उनका एंटीजन टेस्ट (Antigen Test) हुआ है जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। लेकिन स्वाब टेस्ट (swab test) की रिपोर्ट आना अभी बाकी है।

गौरतलब है की शनिवार रात को अमिताभ बच्चन को सांस लेने मे तकलीफ हो रही थी जिसके चलते उन्हें नानावती हॉस्पिटल ले जाया गया था। यहां प्राथमिक जांच के बाद उनका कोरोना टेस्ट हुआ था जो कि पॉज़िटिव आया था। अभिषेक बच्चन ने खुद इस बात की जानकारी अपने ट्वीटर हैंडल पर दी थी। उन्होने बताया था कि ‘मैं और मेरे पिता कोविड-19 पॉज़िटिव पाए गए हैं। दोनों को हल्के लक्षण हैं और हॉस्पिटल में भर्ती हैं। परिवार और स्टाफ का भी टेस्ट हुआ है। मेरी विनती है की आप सभी शांति बनाए रखे और घबराए नहीं।’


अभिषेक के अलावा अमिताभ बच्चन ने भी खुद के कोरोना पॉज़िटिव होने की बात ट्वीटर पर बताई थी।


इस समय आम जनता से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के लोग और राजनेता तक अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

Back to top button