बॉलीवुड

Video: सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर लॉन्च, देखकर आंसू रुकने का नाम नहीं लेंगे

इन्तजार ख़त्म! सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara Trailer) का ट्रेलर आ गया है. सुशांत के फैंस इस ट्रेलर का बड़ी बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे. ट्रेलर देख ‘सब्र का फल मीठा होता है’ वाली कहावत सच साबित हो गई. इसे देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सुशांत एक्टिंग को लेकर कितने सीरियस और जुनूनी थे. ट्रेलर में उनका अभिनय सीधा दिल में उतरता है. फिल्म में सुशांत के अलावा संजना सांघी (Sanjana Sanghi) मुख्य किरदार में है. इसके अतिरिक्त फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और स्वस्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) भी हैं. फिल्म को सुशांत के दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) ने डायरेक्ट किया है.

यह फिल्म फेमस लेखक जॉन ग्रीन (John Green) की 2012 में आया उपन्यास ‘द फाल्ट इन अवर स्टार्स’ (The Fault In Our Stars) पर बेस्ड है. पहले यह फिल्म 8 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज डेट टाल दी गई थी. अब यह फ़िल्मी डिजिटल प्लेटफार्म डिजनी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर 24 जुलाई को रिलीज हो रही है. दिलचस्प बात ये हैं कि सुशांत की यह आखिरी फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार सब्सक्राइबर और नॉन-सब्सक्राइबर दोनों के लिए उपलब्ध रहेगी. मतलब इसके लिए आपको पैसे देकर सब्स्क्रिब्शन भी नहीं लेना पड़ेगा.

देखें ‘दिल बेचारा’ ट्रेलर

चलिए बिना समय बर्बाद किए सबसे पहले आप ट्रेलर देखिए. फिर हम आपको इसके बारे में कुछ और दिलचस्प बातें बताते हैं.

ट्रेलर ने जीता दिल

चुकी यह सुशांत की आखिरी फिल्म भी है, इसलिए कई लोगों के इसके साथ इमोशंस भी जुड़े हुए हैं. यही वजह है कि यह ट्रेलर सुशांत के फैंस के लिए और भी स्पेशल हो जाता है. इस बात में कोई शक नहीं कि यह ट्रेलर सीधा दिल में उतरता है. पूरे ट्रेलर में आपकी आंखें सुशांत के ऊपर से हटने का नाम नहीं लेती है. मन करता है इसे बार बार रिपीट कर देखते जाए. चलिए अब देखें पब्लिक ने ‘दिल बेचारा’ का ट्रेल देख कैसा रियेक्ट किया.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने बांद्रा वाले फ्लैट में फांसी लगा आत्महत्या कर ली थी. उनके सुसाइड के बाद से ही लोग सीबीआई जांच की मांग उठाने लगे हैं. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बात साफ़ कही गई है कि सुशांत की मौत दम घुटने की वजह से हुई थी. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म और बॉलीवुड की गुटबाजी को लेकर भी बहस छिड़ गई थी. कई फैंस की यह मांग भी थी कि सुशांत की इस आखिरी फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाना चाहिए.

वैसे आप लोगों को ये ट्रेलर कैसा लगा?

Show More

Related Articles

Back to top button
Close