बॉलीवुड

लॉकडाउन के बाद भाई जान ने बढ़ाई रकम, Bigg boss 14 के एक एपिसोड के लिए अब लेंगे इतने करोड़

कोरोना वायरस (Corona Virus) और लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पर कुछ समय के लिए ताला लग गया था. कोई भी नई फिल्म या टीवी शो नहीं आ रहे थे. खासकर टीवी पर तो पुराने एपिसोड्स ही बार बार टेलेकास्ट किए जा रहे थे. ऐसे में दर्शक भी अब कुछ नया देखने के लिए तरस गए हैं. देश में इस समय अनलॉक 2.0 चल रहा है. कुछ चीजों में छूट मिली है. जल्द ही टीवी और फिल्म की शूटिंग भी स्टार्ट हो सकती है. फिलहाल कुछ ख़ास गाईड लाइन्स के तहत ही इसकी अनुमति है. ऐसे में दर्शकों के लिए एक बड़ी खुशखबरी भी है.

जल्द आ रहा बिग बॉस 14

दरअसल फेमस रियलिटी टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss Season 14) जल्द अपना 14वां सीजन लेकर आने वाला है. गौरतलब है कि पिछला सीजन यानी बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) बहुत पॉपुलर हुआ था. आलम ये था कि मेकर्स ने शो की टीआरपी देखते हुए उसे 5 हफ्ते के लिए बढ़ा दिया था. इस शो को हिट बनाने में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अहम भूमिका निभाते हैं. वे बिग बॉस सीजन 4 से लगातार इस शो को होस्ट करते आ रहे हैं. उनकी वजह से शो एक नई उंचाई तक जा पहुंचा है.

सलमान ने बढ़ाई फीस

सलमान के फैंस की संख्या करोड़ों में है. बहुत से लोग तो सिर्फ भाईजान की वजह से बिग बॉस देखते हैं. उनकी ब्रांड वेल्यू का फायदा बिग बॉस की टीआरपी को भी मिल जाता है. यही वजह है कि सलमान हर सिजन के बाद अपनी फीस भी बढ़ा देते हैं. लास्ट सीजन (बिग बॉस 13) के लिए सलमान ने हर एपिसोड के 12 से 14 करोड़ रुपए लिए थे. खबर है कि बिग बॉस 14 के लिए सलमान हर एपिसोड के 16 करोड़ रुपए चार्ज करने वाले हैं.

शुरू हो गई तैयारी

मेकर्स ने बिग बॉस 14 की तैयारी भी स्टार्ट कर दी है. यह शो इसी साल अक्टूबर में ऑन एयर हो सकता है. इस सीजन में एक बार फिर कॉमनर्स की वापसी होगी. गौरतलब है कि पिछले सीजन में सिर्फ सितारों की ही एंट्री हुई थी. वैसे नए सीजन में कॉमनर्स के साथ साथ कुछ स्टार्स भी सिरकत करेंगे. अभी तक बिग बॉस 14 के लिए जैस्मीन भसीन, अलीशा पंवार, आरुषि दत्ता, आकांक्षा पुरी, आंचल खुराना, साहिल खान और आमिर सिद्धिकी सहित अन्य सितारों को अप्रोच किया जा चुका है.

बिग बॉस 13 की यादें अभी तक लोगों के दिलों में ताजा है. इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ल विजेता बनकर निकले थे. वहीं आसिम रियाज दूसरे नंबर पर थे. शो में शहनाज़ गिल, पारस छाबड़ा और माहिर शर्मा के बीच की कैमेस्ट्री को भी बहुत पसंद किया गया था. सलमान के काम की बात करें तो वे जल्द ही ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो’ (Radhe: Your Most Wanted Hero) फिल्म में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा लेड रोल में होंगे. इस फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म पहले ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते इसे टाल दिया गया था. अब ये दिवाली पर रिलीज हो सकती है.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close