दिलचस्प

छोटे पर्दे के साथ साथ यू ट्यूब की भी क्वीन हैं टीवी की ये आदर्श बहुएं, मिलियन में हैं फॉलोवर्स

एक्टिंग के साथ साथ टीवी जगत की ये अभिनेत्रिया यू ट्यूब चैनल पर भी राज करती हैं

टीवी जगत की बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो पर्दे पर आदर्श बहू के रोल निभाती हैं लेकिन असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस हैं। पहले के समय में टीवी एक्ट्रेसेज और बॉलीवुड की हीरोइनों के बीच अंतर दिख जाता था। वहीं आज टीवी एक्ट्रेसेज भी हर मामले में इन हसिनाओं को टक्कर देती हैं बल्कि कई मामलों में उनसे आगे ही हैं। टीवी पर एक्टिंग से धूम मचाने वाली इन अभिनेत्रियों ने यू ट्यूब पर अपना चैनल खोला है। इस माध्यम से वो फैंस को काफी इंटरटेन करती हैं। आपको बताते हैं उन हसिनाओं के बारे में जो एक्टर के साथ साथ यू ट्यूब चैनल भी चलाती हैं।

दीपिका कक्कड़

ससुराल सिमर का में बहू का किरदार निभाने वाली दीपिका कक्कड़ भी यू ट्यूब चैनल चलाती हैं। दीपिका ने कुछ समय पहले ही यू ट्यूब पर अपना चैनल खोला हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दिनों में इसी यू टयूब चैनल पर ईद मनाने के लिए बहुत सारे टिप्स दिए थे। दीपिका कक्कड़ के चैनल पर लगभग 40 हजार फॉलोवर्स हैं।

एरिका फर्नानडिस

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एरिका फर्नांनडिस भी यू ट्य़ूब पर अपना चैनल चलाती हैं। यहां पर एरिका फर्नानडिस अपने फैंस को खूबसूरती बढ़ाने के लिए ब्यूटी टिप्स देती हैं। हाल ही में एरिका फर्नानडिस ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने फैंस को मेकअप करने के टिप्स दिए थे। एरिका इन दिनों शो कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आ रही हैं।

हिना खान

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हिना खान ने एक आदर्श बहू का रोल निभाया था। इसके बाद बिग बॉस और कसौटी में ग्लैमरस रोल निभाकर हिना खान ने फैंस का दिल लूट लिया। हिना यू ट्यूब पर बने अपने चैनल पर अक्सर वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनके वीडियोज फैंस काफी पसंद करते हैं। हिना खान ने अपने यू ट्यूब के जरिए फैंस को नीम फेसपैक बनाना सिखाया था।

जूही परमार

‘कुमकम’ फेम जूही परमार भी यू ट्यूब चैनल की मालकिन हैं। यू ट्यूब पर जूही कई तरह के वीडियो शेयर करती हैं जो फैंस को काफी अच्छे लगते हैं। गौरतलब है कि जूही काफी समय से किसी शो में काम नहीं कर रही हैं लेकिन उनके चैनल की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

उर्वशी ढोलकिया

पर्दे की सबसे मशहूर वैंप कमौलिका बनीं उर्वशी भी यू ट्यूब चैनल पर काफी हिट हैं। उर्वशी ढोलकिया को यू ट्यूब पर लगभग 2.7 मीलियन लोग फॉलो करना पसंद करते हैं। अपने बेटों की मदद से उर्वशी ढोलकिया यू ट्यूब चैनल चलाती हैं। उनके वीडियोज काफी पसंद किए जाते हैं।

जन्नत जुबैर रहमानी

शो ‘तू आशिकी’ में काम कर चुकी जन्नत जुबैर रहमानी ने भी अपना यू ट्यूब चैनल बनाया है। जन्नत अपने बहुत सारे वीडियोज शेयर करती हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। यू ट्यूब पर उनके 1.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।जन्नत बहुत फेमस टिक टॉकर भी रही हैं।

अवनीत कौर

टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर भी यू ट्यूब पर काफी एक्टिव रहती हैं।लोग उनके वीडियो को काफी लाइक करते हैं।  अवनीत कौर शो ‘अलादीन नाम तो सुना होगा’ का हिस्सा थीं, लेकिन कुछ समय पहले उन्होने इस शो को अलविदा कहा है।

Back to top button