बॉलीवुड

सड़क-2 का पोस्टर रिलीज होते ही ट्रोल हो गईं आलिया भट्ट, परेशान होकर उठा लिया ये बड़ा कदम

सड़क- 2 में पूजा भट्ट और संजय दत्त के साथ आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आएंगे

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक हुई मौत ने इंडस्ट्री के लोगों से लेकर फैंस तक को झकझोर के रख दिया है। सुशांत ने 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगा ली थी। उनके आत्महत्या के पीछे की वजह नेपोटिज्म बताई जा रही है। बॉलीवुड के ही कई सितारों ने खुलकर इंडस्ट्री पर आरोप लगाया कि यहां नेपोटिज्म चलता है और सिर्फ स्टार किड्स को मौके मिलते हैं। ऐसे में स्टार किड आलिया भी फैंस की ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं। हाल ही में आलिया की फिल्म सड़क-2 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की घोषणा की गई है। इसके बाद फैंस आलिया को ट्रोल करने लगे। अब ट्रोलिंग से बचने के लिए आलिया ने ये कदम उठा लिया है।

 

आलिया भट्ट ने किया से फैसला

कोरोना महामारी के चलते आने वाली लगभग सभी फिल्में थिएटर में रिलीज ना होकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी। ऐसे में आलिया भट्ट की फिल्म सड़क -2 को भी डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की घोषणा की गई है। इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। इसका पोस्टर भी रिलीज किया गया है।


पोस्टर रिलीज होने के साथ ही स्टार कास्ट ट्रोलिंग का शिकार होने लगीं। दरअसल इस फिल्म को महेश भट्ट ने बनाया है और इसमें पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर हैं। इस फिल्म में सारे ही एक्टर्स स्टार किड हैं। ऐसे में नेपोटिज्म के मामले पर भड़के हुए फैंस ने आलिया भट्ट को ट्रोल करना शुरु कर दिया। वहीं आलिया ने भी परेशान होकर अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया है।

कई स्टार्स ट्रोलर्स से हो चुके हैं परेशान

गौरतलब है कि इससे पहले भी कई स्टार्स अपने कमेंट सेक्शन को ऑफ कर चुके हैं। दरअसल सुशांत के मौत के बाद से स्टार किड्स को जमकर ट्रोल किया जा रहा है जिसमें आलिया भट्ट, सोनम कपूर, अनन्या पांडे, सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान जैसे सितारे शामिल हैं। इनमें से बहुत से स्टार्स ने निगेटिव कमेंट्स की लिस्ट देखकर अपना कमेंट सेक्शन ही ऑफ कर दिया है।

सुशांत की मौत के बाद से एक बार फिर नेपोटिज्म का मुद्दा गर्माया है। इंडस्ट्री के ही के लोगो का कहना है कि यहां पर स्टार किड्स को फिल्मों में ज्यादा मौके मिलते हैं। साथ ही आउटसाइडर्स के साथ यहां खराब व्यवहार किया जाता है। अगर आप इंडस्ट्री के बाहर के हैं और बिना किसी गॉडफादर के हैं तो आपका यहां टिक पाना बहुत मुश्किल हैं। इसी बहस के साथ जनता ने भी अब स्टार किड्स को बॉयकाट करना शुरु कर दिया है।

सुशांत के फैंस का कहना है कि वो अब इन स्टार किड्स की फिल्में नहीं देखेंगे और उन एक्टर्स की फिल्में देखेंगे जो इंडस्ट्री के बाहर के हैं। वहीं सुशांत के घर पटना में करण जौहर और सलमान खान की फिल्मों को पूरी तरह बॉयकाट करने की बात कही गई है। इसके अलावा वहां सलमान खान के पुतले भी फूंके गए। ऐसे में बॉलीवुड अब आउटसाइडर्स और स्टार किड्स के नाम पर दो हिस्सों में बट गया है। अब ये जंग कब तक चलती है इस बारे में तो नहीं पता, लेकिन एक बात तय है कि  फिलहाल स्टार किड्स की फिल्मों को फैंस का सपोर्ट काफी समय तक नहीं मिलने वाला।

Back to top button