दिलचस्प

60 की दादी को हुआ 21 के लड़के से प्यार, बोली- एक दूसरे से बहुत प्रेम करते हैं वो छोटा है लेकिन..

कहते हैं जब किसी से प्यार होता है तो उम्र की सीमाएं नहीं देखी जाती है. अब ओक्लाहोमा में रहने वाली इन 60 वर्षीय अम्मा जी को ही देख लीजिए. पाम शास्तीन नाम की इस महिला को अपने से 39 साल छोटे जोनाथन लेंगेविन से प्यार हो गया. दोनों ने सगाई कर ली और जल्द ही शादी करने वाले हैं. हालाँकि इनके प्यार में समाज विलन बना हुआ है. उन्हें दोनों का रिश्ता हजम नहीं हो रहा. नतीजा ये हुआ कि अपने 21 वर्षीय प्रेमी को हासिल करने के लिए पाम नामक अम्मा ने अपना घर, रिश्तेदार और दोस्त सबकुछ छोड़ दिया.

मिलते हैं लोगों के ताने

पाम (60) और कंप्यूटर इंजिनियर जोनाथन (21) पिछले दो सालों से एक साथ हैं. पाम बताती है कि जोनाथन उनके पोते की उम्र का है, हालाँकि इस बात से हम दोनों को कोई फर्क नहीं पड़ता है. हम एक दूसरे से बहुत प्रेम करते हैं. जब भी साथ में घूमते हैं तो लोग घूर घूर के देखते हैं, ताने भी मारते हैं. लेकिन हमे इस बात से अब कोई फर्क नहीं पड़ता है. हम एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं.

ऐसे हुई थी मुलाकात

दोनों लव बर्ड्स की मुलाकात 2018 में एक डेटिंग ऐप से हुई थी. प्रोफाइल में जोनाथन ने अपनी उम्र 21 लिख रखी थी, लेकिन पाम को उसकी तस्वीर देख यकीन हो गया था कि वो 20 से कम का ही होगा. फिर जब दोनों की मुलाकात हुई तो पता लगा कि उसकी उम्र महज 19 साल है. उसे बड़ी उम्र की महिलाओं से मिलना और बात करना अच्छा लगता है.

इतनी कम उम्र देख पाम पहले थोड़ा चिंता में पड़ गई थी लेकिन बाद में जब बातें शुरू हुई तो अहसास हुआ जैसे उन्हें एक परफेक्ट पार्टनर मिल गया. पाम बताती है कि उन्हें शुरू से कम उम्र के लड़कों में दिलचस्पी थी.

समाज बना प्यार में अड़चन

पाम जोनाथन को अपना बनाना चाहती थी लेकिन उनके घर वालो और दोस्तों को ये मंजूर नहीं था. पाम की दो बेटियां हैं जिनकी उम्र 30 से अधिक है. इस तरह समाज से उन्हें कई बाधाएं देखने को मिल रही थी. ऐसे में पाम ने सभी को छोड़ जोनाथन के साथ रहने का फैसला किया. दोनों में कई चीजें कॉमन भी निकली. मसलन दोनों को एस्ट्रोलॉजी और घूमना फिरना पसंद है.

डेट वाली रात किया रोमांस

डेट वाले दिन दोनों ने शुरुआत में ढेर सारी बातें की थी. फिर ये दोनों साथ में घुमे फिरे. इसके बाद दोनों ने शारीरिक संबंध बनाए. पाम बताती हैं कि ये काफी रोमांचक था. दोनों रातभर बातें भी करते रहे. अधिकतर जोनाथन के कॉलेज के बारे में बातें होती थी.

छोटा है लेकिन अनाड़ी नहीं

पाम और जोनाथन एक दूसरे की सभी जरूरतों का पूरा ध्यान रखते हैं. पाम बताती है कि जोनाथन को पता है कि प्यार कैसे किया जाता है. वो उम्र में भले छोटा है, लेकिन अनाड़ी नहीं है. उस डेटिंग वाली रात के बाद दोनों कई बार और मिले. धीरे धीरे दोनों का रिश्ता मजबूत होता चला गया. ऐसे में दोनों ने सगाई कर ली. अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने की भी सोच रहे हैं.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close