दिलचस्प

कोरोना वायरस के बीच इन 6 मशहूर जोड़ियों ने रचाई शादी, लिस्ट में बड़ी-बड़ी हस्तियां हैं शामिल

पूरी दुनिया में इस समय कोरोना वायरस हावी है, जिसकी वजह से न कोई ठीक तरीके से कहीं आना जाना (ट्रैवलिंग) कर पा रहा है, न ही मॉल्स, सिनेमा हॉल में लोग जा पा रहे हैं। इस वायरस के कारण सामूहिक कार्यक्रमों और शादियों पर तो जैसे ग्रहण लग गया हो। ये कहना गलत नहीं होगा कि इस समय भारतीय शादियों के रंग में भंग पड़ गया है। भारतीय शादियां डीजे में नाचती बारातों और हजारों लोगों से भरे रिसेप्शन पार्टियों के लिए पहचानी जाती हैं, मगर पिछले कई दिनों से वायरस की वजह से ये सब चीजें देखने को नहीं मिल रही हैं।

शादियों हाईलाइट में नहीं आ रही हैं, इसका ये मतलब नहीं है कि शादियां नहीं हो रही हैं। आम लोगों के साथ साथ खास लोगों की शादियां भी हो रही हैं। आपको बता दें कि कोरोना के इस संकट काल में भी कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे हैं। आइये जानते हैं उन सेलिब्रिटीज कपल्स के बारे में, जिन्होंने इस कोरोना संकट के बीच शादियां की हैं।

1. मनीष रायसिंघन-संगीता चौहान

लोकप्रिय धारावाहिक ‘ससुराल सिमर का’ के एक्टर मनीष रायसिंघन ने अपनी को-स्टार संगीता चौहान के साथ शादी कर ली। न सिर्फ शादी की बल्कि शादी के हर रस्म को भी निभाया। यहां तक कि दोनों ने वर्चुअल संगीत सेरेमनी का आयोजन भी किया, जिसमें दोनों के करीबी दोस्त समेत परिवार वाले मौजूद रहे।

बता दें कि दोनों पहली बार ‘एक श्रृंगार स्वाभिमान’ के सेट पर मिले  थे। इस मुलाकात के बाद दोनों की दोस्ती हुई और ये दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई। इससे पहले मनीष के साथ अविका गौर के अफेयर की खबरें अक्सर देखने सुनने को मिल जाती थीं, मगर अब मनीष ने संगीता से शादी कर इन अफवाहों पर पूरी तरह से विराम लगा दिया है। मालूम हो दोनों ने बीते 30 जून को गुरूद्वारे में शादी की।

2. पूजा बनर्जी – कुनाल वर्मा

दर्शकों के सबसे पसंदीदा धारावाहिक में से एक ‘देवों के देव महादेव’ की पार्वती यानि पूजा बनर्जी ने भी लॉकडाउन के दौरान शादी की। बता दें कि पूजा और कुनाल वर्मा की शादी 15 अप्रैल को तय हुई थी, मगर कोरोना लॉकडाउन के कारण दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली।

पूजा और कुनाल काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। तकरीबन 12 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2017 में दोनों की सगाई हुई थी।

3. अशुतोष कौशिक – अर्पिता तिवारी

लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 2, एमटीवी रोडीज सीजन 5 के विनर और जिला गाजियाबाद जैसे फिल्मों में काम कर चुके आशुतोष कौशिक ने भी हाल ही में अपनी मंगेतर अर्पिता तिवारी के साथ शादी कर ली। दोनों 26 अप्रैल को एक दूसरे से शादी के बंधन में बंधे थे, इस बात की जानकारी आशुतोष ने अपने फेसबुक पेज से दी।

4. अक्षय वाघमारे – योगिता गावली

मराठी एक्टर अक्षय वाघमारे और योगिता गावली की शादी भी लॉकडाउन में ही हुई। सेंट्रल मुंबई के दागाडी ताल में मौजूद घर में दोनों की शादी हुई है। शादी समारोह के दौरान दोनों के परिवार वालों ने सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन के नियमों का पालन किया। बता दें कि योगिता गावली पूर्व डॉन अरूण गावली की बेटी हैं, अरूण गावली की बायोपिक भी बन चुकी है जिसमें अर्जुन रामपाल ने अरूण गावली का रोल प्ले किया था।

5. निखिल सिद्धार्थ – पल्लवी वर्मा

तेलुगु एक्टर निखिल सिद्धार्थ ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड पल्लवी वर्मा से शादी की। पल्लवी वर्मा पेशे से डाक्टर हैं, वहीं निखिल साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े एक्टर हैं। बता दें कि 13 मई को हैदराबाद के एक फॉर्म हाऊस में दोनों की शादी हुई। पहले ये शादी अप्रैल में होने वाली थी, मगर लॉकडाउन के चलते इस शादी को पोस्टपॉन्ड कर दिया गया था। कोरोना काल में शादी होने की वजह से शादी समारोह में सभी मेहमानों के लिए मास्क और सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई थी।

6. निखिल गौड़ा और रेवती की शादी

कन्नड़ फिल्मों के मशहूर एक्टर और राजनीतिज्ञ निखिल गौड़ा ने अपनी गर्लफ्रेंड रेवती से लॉकडाउन के बीच 17 अप्रैल को शादी की। बता दें कि इस शादी में लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का बिल्कुल भी पालन नहीं किया गया। समारोह में 100 से अधिक लोग शामिल हुए, जिसमें कई नेता, एक्टर और हाई प्रोफाइल गेस्ट्स मौजूद थे।

इस शादी को लेकर कई तरह के विवाद भी हुए, क्योंकि लॉकडाउन लगे होने के बाद भी इस शादी में सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं किया गया।

Back to top button