बॉलीवुड

सामने आया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का घरेलू झगड़ा, सोशल मीडिया पर लीक हुआ ऑडियो कॉल

बॉलीवुड के सुलझे और मंझे हुए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी वैसे तो अपने दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, मगर इन दिनों वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने उन्हें पिछले दिनों तलाक और एलिमनी मांगते हुए एक लीगल नोटिस भेजा था। मालूम हो कि आलिया ने नवाज और उनके भाईयों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसी बीच इस केस में एक नया मोड़ सामने आया है। आइये जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मसला?

नवाज के भाई शमास पर आलिया पहले भी कई तरह के गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। आलिया सिद्दीकी ने कहा था कि शमास मुझे गलत नजरों से देखते हैं। उनका कहना है कि मैंने इस बात की जानकारी नवाज को दी थी, लेकिन उन्होंने शमास पर कोई कार्रवाई नहीं की। आलिया बताती हैं शमास की फोन रिकॉर्डिंग मैंने सालों पहले निकाल कर रखी हैं और मुझे पता था कि एक न एक दिन ये रिकॉर्डिंग मेरे काम आने वाला है। इन लोगों की सच्चाई सामने लाने के लिए ही मैंने ये रिकॉर्डिंग अपने मेल पर सुरक्षित रखा था। अब सही समय पर मैं इस सच्चाई को सबके सामने ला रही हूं।

कानून की सच्चाई से जीतूंगी केस – आलिया सिद्दीकी


आलिया सिद्दकी का कहना है कि नवाजुद्दीन इस केस को पैसे से जीतना चाहते हैं और वे अपनी क्षमतानुसार पैसों की पूरी ताकत लगा रहे हैं। साथ ही उनका कहना है कि मेरे पास कानून की सच्चाई की ताकत है और कोई भी केस पैसों की ताकत से नहीं जीती जाती है, बल्कि सच्चाई से जीती जाती है। अलका कहती हैं कि मैं इस केस को पिछले 11 सालों से सुलझाने की कोशिश कर रही हूं, हमारे बच्चे अब बड़े हो रहे हैं। बच्चों पर बुरा असर न पड़े, इसलिए मजबूरन मुझे कानूनी तौर तरीकों से इस केस को सुलझाना पड़ रहा है।

नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं आलिया

गौरतलब हो कि आलिया सिद्दकी, नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं। इनका असल नाम अंजलि है। आलिया से पहले नवाजुद्दीन की पहली पत्नी का नाम शीबा था। बता दें कि शीबा हल्द्वानी उत्तराखंड से थीं और अपनी मां के कहने पर नवाजुद्दीन ने मजबूरन शीबा से शादी की थी। चूंकि नवाज इस रिश्ते को लेकर राजी नहीं थे, इसलिए शीबा के साथ उनका रिश्ता नहीं चल सका और सिर्फ 6 महीने बाद ही दोनों का तलाक हो गया था।

नवाजुद्दीन

शीबा और नवाज के तलाक के बाद नवाजुद्दीन ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंजलि से शादी की। इन्हीं अंजलि का नाम बाद में आलिया हो गया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आलिया ने कानूनी तौर पर अपना नाम फिर से अंजलि कर लिया है। बात अगर, नवाजुद्दीन के प्रोफेशनल लाइफ की करें, तो हाल ही में उनकी वेबसीरीज घूमकेतु ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई, जिसमें उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला। बतौर, एक्टर उनकी एक्टिंग का हर कोई कायल है। इतना ही नहीं, उनके एक एक सीन पर लोग सीटी बजाने के लिए मजबूर हो जाते हैं, लेकिन इन दिनों वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।

Back to top button