बॉलीवुड

अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- ‘नौकर की तरह ट्रीट करती है और मुझे…’

टेलीविजन की मोस्ट पॉपुलर अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं। जी हां, श्वेता तिवारी की शादीशुदा लाइफ को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं, जिसमें उनके और उनके पति के दावे एक दूसरे से बिल्कुल अलग थलग नजर आ रहे हैं। इसी बीच श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने एक बड़ा खुलासा किया है, जिसकी वजह से एक बार फिर से उनकी शादीशुदा लाइफ सुर्खियों में है।

लंबे समय से यह खबर आ रही है कि श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। इतना ही नहीं, श्वेता तिवारी दावा कर चुकी हैं कि वे अपने पति से अलग हो चुकी हैं। दरअसल, अलग होने के पीछे की वजह से घरेलू हिंसा बताई गई थी, जिसके बाद यह मुद्दा काफी गरमाया था। कहानी में ट्विस्ट तब आया, जब अभिनव कोहली ने अचानक से सोशल मीडिया पर यह कहना शुरु कर दिया कि उन दोनों के बीच सबकुछ ठीक है और वे एक दूसरे के साथ ही रह रहे हैं। खैर, यहां हम अभिनव कोहली के नए खुलासे के बारे में बता रहे हैं।

मेरे साथ नौकर जैसा व्यवहार करती हैं श्वेता- अभिनव कोहली

कुछ दिन पहले तक अभिनव कोहली यह दावा कर रहे थे कि श्वेता तिवारी के साथ उनके रिश्ते बिल्कुल ठीक हो चुके हैं, लेकिन अब उनके सुर बदले हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, अभिनव कोहली ने एक निजी मीडिया संस्थान को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि श्वेता अब उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रही हैं, बल्कि उन्हें नौकर की तरह ट्रीट कर रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि श्वेता उन्हें अपने बच्चों से भी मिलने नहीं दे रही हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच रिश्ते को लेकर आए दिन नए नए खुलासे होते रहते हैं।

याद दिला दें कि कुछ दिन पहले अभिनव कोहली ने एक इंस्टा पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने श्वेता तिवारी की फोटो पोस्ट की थी। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि ऐसी तस्वीरें आगे भी आएंगी, तो चौकिएगा नहीं। इतना ही नहीं, उन्होंने दावा किया था कि श्वेता तिवारी ने उनके खिलाफ कोई भी केस दर्ज नहीं करवाया था, लेकिन इस मुद्दे पर एक्ट्रेस की अलग राय है। बता दें कि अभिनव कोहली पर श्वेता तिवारी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

मई, 2020 तक हम साथ थें – अभिनव कोहली

अभिनव कोहली ने इंटरव्यू में आगे कहा कि श्वेता मुझे अपने बच्चे से मिलने नहीं दे रही हैं, ऐसे में मुझे मदद की ज़रूरत है। मतलब साफ है कि अब अभिनव कोहली चाहते हैं कि कोई संस्था उनकी मदद करने के लिए आगे आए, ताकि वह अपने बच्चे से मिल सके। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि डेढ़ महीने से ज्यादा का समय हो गया कि मैंने अपने बच्चों की शक्ल नहीं देखी है, ऐसे में मुझे उनसे मिलना है, कोई तो मदद करो।

बता दें कि शादीशुदा लाइफ के मामले में श्वेता तिवारी की किस्मत अच्छी नहीं रही। उन्हें अपनी दूसरी शादी में भी समस्याएं झेलनी पड़ रही हैं। इस पूरे मामले में श्वेता तिवारी दावा कर चुकी हैं कि वे अभिनव कोहली के साथ नहीं रहती हैं।

Back to top button