बॉलीवुड

सुशांत से अलग होकर अंकिता ने विकी जैन को बनाया हमसफर, पहले इस हसीना से लगा था विकी का दिल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जिन्होंने कि बीते 14 जून को आत्महत्या कर ली, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी सोशल मीडिया में इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। अंकिता लोखंडे को लेकर भी चर्चा सोशल मीडिया में खूब हो रही है। एक वक्त ऐसा था जब सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे पूरी तरह से टूट गई थीं। यहां तक कि कुछ समय के लिए उनका करियर भी प्रभावित हुआ था, लेकिन कई साल बीत जाने के बाद अंकिता की जिंदगी में एक बार फिर से प्यार की एंट्री हुई।

किया था आधिकारिक ऐलान

इस बार बिजनेसमैन विकी जैन ने अंकिता का दिल जीत लिया। अंकिता लोखंडे और विकी जैन को हमेशा साथ में समय बिताते हुए देखा जा सकता है। बीते कई वर्षों से दोनों साथ नजर आ रहे हैं। इन दोनों को पर्व-त्योहार भी साथ में मनाते हुए देखा जाता है। वर्ष 2019 में अंकिता लोखंडे ने विकी जैन के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया में शेयर करते हुए अपने रिश्ते का आधिकारिक तौर पर ऐलान भी कर दिया था।

 

View this post on Instagram

 

Tell me somethin’, girl Are you happy in this modern world? Or do you need more? Is there somethin’ else you’re searchin’ for? I’m falling In all the good times I find myself Longin’ for change And in the bad times I fear myself Tell me something, boy Aren’t you tired tryin’ to fill that void? Or do you need more? Ain’t it hard keeping it so hardcore? I’m falling In all the good times I find myself Longing for a change And in the bad times I fear myself I’m off the deep end, watch as I dive in I’ll never meet the ground Crash through the surface, where they can’t hurt us We’re far from the shallow now In the shallow, shallow In the shallow, shallow In the shallow, shallow We’re far from… ❤️ @jainvick

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Apr 24, 2020 at 7:43am PDT

विकी जैन के साथ शादी को लेकर अंकिता का कहना है कि फिलहाल वे अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। फिर भी विकी जैन के साथ जिस तरीके से अंकिता लोखंडे को वक्त बिताते हुए देखा जाता है, इससे यह तो साफ हो गया है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप के गम को उन्होंने पूरी तरीके से भुला दिया है।

सुशांत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे भी बड़ी मायूस नजर आई हैं। वे सुशांत की मौत के बाद उनके परिवार वालों से मिलने के लिए भी पहुंची हुई थीं। टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से अपना करियर शुरू करने वालीं अंकिता लोखंडे की कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में भी एंट्री हो चुकी है, जिसमें उन्होंने झलकारी बाई की भूमिका निभाई थी। अंतिम बार अंकिता को बागी 3 में देखा गया था।

बॉयफ्रेंड को मिस कर रहीं अंकिता

 

View this post on Instagram

 

Blissful ?

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Jul 2, 2019 at 8:18am PDT

अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विकी जैन बॉक्स क्रिकेट लीग के मालिक हैं। यही कारण है कि टीवी जगत से जुड़े बहुत से लोगों से उनकी पहचान है। अंकिता ने बताया है कि लॉकडाउन के दौरान विकी जैन बिलासपुर में अपने परिवार वालों के साथ समय बिता रहे हैं। उनका ख्याल रख रहे हैं। अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया में कहा था कि वे विकी जैन को बहुत मिस कर रही हैं। वीडियो कॉल पर विकी से उनकी बात होती रहती है।

 

View this post on Instagram

 

Holding on to your heartbeat ? @jainvick

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on Mar 15, 2020 at 9:13pm PDT

अंकिता लोखंडे को घूमना बहुत पसंद है। यही कारण है कि विकी जैन हमेशा अंकिता को घुमाने के लिए भी ले जाते हैं। साथ में वक्त बिताते हुए इन दोनों की बहुत ही प्यारी तस्वीरें हमेशा सोशल मीडिया में देखने को मिलती रहती हैं। इनकी होली मनाते हुए भी एक तस्वीर कुछ समय पहले खुद वायरल हुई थी।

पहले इनसे जुड़े थे विकी जैन

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे से जुड़ने से पहले विकी जैन ‘घर की लक्ष्मी बेटियां’ सीरियल की मशहूर अभिनेत्री टिया बाजपेयी के साथ जुड़े हुए थे। हालांकि, विकी जैन के साथ टिया बाजपेयी का ब्रेकअप क्यों हुआ, यह कभी साफ नहीं हो पाया। बता दें, टिया बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम कर चुकी हैं और एक बेहतरीन सिंगर भी हैं। टिया 1920: Evil Returns और Haunted- 3D में नजर आई थीं। इसके अलावा वह विक्रम भट्ट की सीरीज Twisted में भी अपनी दमदार एक्टिंग दिखा चुकी हैं।

पढ़ें सुशांत सिंह के निधन के दो हफ्ते बाद सोनू सूद बोले- लोग कुछ दिन बात करेंगे और फिर..

Show More

Related Articles

Back to top button
Close