दिलचस्प

बीवी को छोड़ दूसरी लड़की के साथ फ्लर्ट कर रहे थे शोएब मालिक, सानिया ने पकड़ लिया रंगे हाथ

कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में फैला है और इसने हर किसी की रफ्तार रोक दी है। आम जनता से लेकर बड़े बड़े सितारे भी अपने घरों में लंबे समय से बैठे हुए हैं। वहीं दिन भर खेल के मैदान में पसीने बहाने वाले स्टार्स प्लेयर्स भी घर पर इन दिनों आराम ही फरमा रहे हैं। इसके चलते स्टार प्लेयर्स भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। हाल ही में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक भी इन दिनों कई स्टार्स के साथ लाइव चैट कर रहे हैं। ऐसे ही एक लाइव सेशन के दौरान शोएब एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट कर रहे थे जब सानिया ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया।

माहिरा से हंसी-मजाक कर रहे थे शोएब

दरअसल स्टार प्लेयर्स के अलावा शोएब फिल्मीं सितारों से भी बात कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ भी लाइव सेशन किया। इस सेशन के दौरान शोएब उनकी तारीफ कर रहे थे तभी सानिया मिर्जा ने बीच में कमेंट करके शोएब को ट्रोल कर दिया। सानिया का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आया है। बता दें कि सानिया इन दिनों हैदराबाद मे हैं तो वहीं शोएब सियालकोट में हैं।

पाकिस्तानी ब्यूटी माहिरा खान वहां की बड़ी स्टार हैं। उन्होंने शोएब से कई मुद्दों पर बातचीत की। इस दौरान माहिरा ने कहा कि समय के साथ वो और शोएब दोनों बूढ़े हो रहे हैं इसलिए उन्हें इंस्टाग्राम के बारे मे कुछ पता नहीं हैं। इस पर शोएब ने कहा- मैं जरुर हो रहा हूं लेकिन आप बिल्कुल भी नहीं। शोएब के मुंह से अपनी तारीफ सुनकर माहिरा ने पूछा क्या सानिया भाभी ये सब देख रही हैं।

पति की फ्लर्टिंग पर बोलीं सानिया

इस सवाल के जवाब में शोएब ने कहा कि वो मेरी भाभी नहीं, लेकिन हां वो लाइव देख रही हैं। इसके बाद माहिरा ने कहा कि सानिया शोएब की तो नहीं लेकिन पूरे पाकिस्तान की भाभी हैं। इसी दौरान सानिया ने कमेंट करते हुए लिखा- हां, मैं सबकुछ देख सकती हूं। इस पर सानिया की बहन अनम मिर्जा ने कमेंट करते हुए अपने जीजा शोएब की काफी तारीफ की।


वहीं दूसरी तरफ शोएब ने माहिरा से पूछा कि वो उस आदमी को कहां गूगल करती हैं, जिसे वो डेट करती हैं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि आपकी तरह हमने सानिया मिर्जा जैसे किसी को डेट नहीं किया है जिसे गूगल किया जा सकता है। ये सुनकर शोएब भी मुस्करा देते हैं। बता दें कि कोरोना महामारी के कारण ग्लैमर इंडस्ट्री के अलावा स्टार प्लेयर्स भी घर बैठने को मजबूर हो रहे हैं। वहीं ये सितारे अक्सर किसी ना किसी स्टार्स से लाइव वीडियो चैट कर रहे हैं जिसे देखने से फैंस का भी मनोरंजन हो रहा है।

5 महीने से दूर हैं सानिया- शोएब

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण सानिया मिर्जा और शोएब मलिक पिछले 5 महीने से एक दूसरे से नहीं मिले। भारतीय टेनिस स्टार सानिया ने इसी साल वापसी की थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते वो अपने माता-पिता के साथ हैदराबाद में फंस गई। वहीं शोएब अपने माता-पिता के साथ सियालकोट में हैं। वहीं उनका बेटा इजहान सानिया के साथ हैं। बता दें कि शोएब अगले महीने होने वाले पाकिस्तानी टीम के इंग्लैंड दौर पर खेलना है। इस दौरे पर जानें से पहले उन्हें पत्नी और बेटे से मिलने की इजाजत दी गई है।

Back to top button