बॉलीवुड

शादी के बाद इन 7 टीवी एक्ट्रेस ने एक्टिंग को कहा- ‘गुडबाय’, बन गई हैं हाउसवाइफ

शादी के बाद न सिर्फ आम लड़कियों की ज़िंदगी में बदलाव आता है, बल्कि एक्ट्रेस की लाइफ में भी काफी परिवर्तन देखने को मिलता है। जी हां, टेलीविजन इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने शादी के बाद अपने करियर को कुर्बान कर दिया और अब वे हाउस वाइफ की तरह अपनी ज़िंदगी जी रही हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने शादी के बाद अपने करियर को अलविदा कह दिया।

1.पारुल चौहान

पारुल चौहान की शादी की तस्वीरें

सीरियल बिदाई से घर घर में फेमस हुई पारुल चौहान नेसाल 2018 में चिराग ठक्कर से शादी की। शादी के बाद उन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री को गुडबॉय कह दिया। आखिरी बार उन्होंने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में सुवर्णा गोयनका के रोल में देखा गया था। बता दें कि पारुल ने अपने करियर में कई सारे धारावाहिकों में काम किया है।

2. एकता कौल

एकता कौल की शादी की तस्वीर

सीरियल मेरे अंगने में से घर घर में छाने वाली एकता कौल ने साल 2018 में एक्टर सुमित व्यास से शादी की। शादी से पहले ही उन्होंने सीरियल को बीच में अलविदा कह दिया था और फिर उसके बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को ही बाय बाय कह दिया। बताया जा रहा है कि वे इन दिनों अपना घर संभाल रही हैं।

3. मोहिना कुमारी सिंह

मोहिना सिंह की शादी की तस्वीरें

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति का किरदार निभाकर घर घर में पॉपुलर होने वाली मोहिना कुमारी सिंह ने साल 2019 में शादी रचा ली। शादी के बाद न सिर्फ उन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है को बाय बोला, बल्कि एक्टिंग की दुनिया से भी तौबा तौबा कर लिया। बता दें कि उन्होंने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री सतपाल सिंह के बेट सुयश रावत से शादी की है।

4. नेहा मर्दा

नेहा मर्दा की शादी की तस्वीरें

टेलीविजन एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने एक्टिंग की दुनिया में अपनी पहचान सीरियल डोली अरमानों की में उर्मी का किरदार निभाकर बनाई। इस किरदार से वे घर घर में पॉपुलर हुई और उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ी, लेकिन शादी के बाद उन्होंने करियर को बाय बाय कह दिया। बता दें कि नेहा मर्दा ने एक्टिंग को छोड़कर एक बिजनेसमैन के साथ शादी रचा ली और लंबे समय तक सीरियल से दूर रहीं। हालांकि, इस बीच उन्होंने एक दो छोटे किरदार निभाए, लेकिन उसका ज्यादा असर नहीं रहा।

5. लवलीन कौर सासन

लवलीन कौर सासन

सीरियल साथ निभाना साथिया में परिधी मोदी का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस लवलीन कौर सासन ने बेहद कम उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया। दरअसल, लवलीन कौर सासन सिर्फ 29 साल की उम्र में मां भी बन चुकी हैं, ऐसे में अब उनका पूरा ध्यान  बच्चे की परवरिश और अपने परिवार पर है।

6. रुचा हसब्रिस

रुचा हसब्रिस

टेलीविजन इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार रुचा हसब्रिस को असली पहचान सीरियल साथ निभाना साथिया से मिली। इस सीरियल में उन्होंने राशि मोदी का करिदार निभाया था, जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया था। इतना ही नहीं, उन्हें अब भी लोग राशि मोदी के नाम से ही जानते हैं। बता दें कि रुचा ने साल 2015 में शादी का फैसला किया और फिर उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को टाटा कर दिया। अब वे एक बच्ची की मां भी बन चुकी हैं।

7. मिहिका वर्मा

मिहिका वर्मा की शादी की तस्वीरें

सीरियल ये है मोहब्बते में इशिता भल्ला की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली मिहिका वर्मा ने भी एक्टिंग की दुनिया को टाटा कह दिया है। वे अब अपने पति और बच्चे के साथ अमेरिका में रहती हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, फिलहाल वे एमबीए की पढ़ाई कर रही हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close