बॉलीवुड

सनी लियॉन संग फेविकोल की तरह चिपका रहता है उनका बॉडीगार्ड, सैलरी जान यकीन नहीं होगा

जब आप एक मशहूर सेलिब्रटी बनते हैं तो पैसा और फेम मिल जाता है. लेकिन इसके साथ ही आपकी बेफ्रिक होकर घुमने की आजादी भी छीन जाती है. आप जहां भी जाते हैं भीड़ आपको देखने, सेल्फी लेने या ऑटोग्राफ मांगने के लिए टूट पड़ती है. इसके साथ ही आपकी सुरक्षा पर भी सवाल खड़े हो जाते है. यही वजह है कि लगभग हर बड़ा सेलिब्रिटी अपने साथ बॉडीगार्ड लेकर घूमता है. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन (Sunny Leone) के बॉडीगार्ड के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं.

हर पल रहता है साथ

सनी लियॉन के बॉडीगार्ड का नाम युसूफ इब्राहीम (Yusuf Ibrahim) है. युसूफ सनी के साथ हर पल रहते हैं. खासकर सनी जब भी घर से बाहर पब्लिक प्लेस में जा रही होती है तो युसूफ की जिम्मेदारियां और भी बढ़ जाती है. उन्हें इस बात का ख्याल रखना पड़ता है कि सनी को एक जगह से दूसरी जगह जाने में कोई दिक्कत न हो. कोई फैन उनके साथ बदतमीजी न करे. साथ ही उनकी सुरक्षा को भी कोई खतरा न हो.

सनी से है ऐसी बॉन्डिंग

सनी और युसूफ की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर देखी जाती है. इन फोटोज को देख यही नजर आता है कि दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. इनका रिश्ता आपस में दोस्तों जैसा है. डिनर पर जाना हो या फिर किसी वेकेशन पर मस्ती करना हो, युसूफ सनी के साथ हरदम नजर आता है. सनी भी उनके साथ बहुत अच्छा व्यवहार करती है, उन्हें प्रॉपर रिस्पेक्ट देती है.

बंधवाते हैं राखी

आपको जान हैरानी होगी कि सनी लियॉन जैसी बड़ी एक्ट्रेस अपने बॉडीगार्ड को रक्षाबंधन पर राखी भी बांधती है. साल 2017 में उन्होंने युसूफ को राखी बांधते हुए एक पोस्ट भी की थी. तब लोगों को सनी का ये अंदाज बड़ा पसंद आया था. युसूफ भी भाई होने का पूरा फर्ज निभाते हैं और अपनी जान हथेली पर रख सनी की रक्षा करते हैं. वे सनी की सुरक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं.

सनी के पति से भी है गुड रिलेशन

युसूफ का सिर्फ सनी से ही नहीं बल्कि उनके पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) से भी अच्छा रिलेशन है. जब भी ये लोग फैमिली ट्रिप पर जाते हैं तो युसूफ भी इनके साथ शामिल हो जाते हैं. डेनियल इतने ज्यादा फेमस नहीं है इसलिए युसूफ का पूरा फोकस सनी की सिक्योरिटी पर होता है.

सनी के बॉडीगार्ड की सैलरी

युसूफ इब्राहीम सन लियॉन के बॉडीगार्ड और सिक्योरिटी मेनेजर दोनों है. सनी को दिन रात अव्वल दर्जे की सुरक्षा देने के लिए वे अच्छी खासी रकम चार्ज करते हैं. वैसे तो इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है लेकिन कुछ न्यूज़ पोर्टल्स पर छपी रिपोर्ट्स की माने तो सनी अपने बॉडीगार्ड को लगभग 1 करोड़ रुपए सालाना की सैलरी देती है.

बता दें कि इन दिनों कोरोना वायरस और लॉकडाउन को देखते हुए वे अपने पति डेनियल वेबर और बच्चों नोहा, अश्हर, निशा के साथ लॉस एंजेलिस (Los Angeles) में हैं. सनी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है और इस खाली समय में अपनी निजी तस्वीरें साझा करती रहती है.

Back to top button