दिलचस्प

रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुआ यह रिश्वतखोर ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी… वीडियो वायरल!

भारत एक बड़ा ही कमाल का देश है। यहां तरह-तरह के लोग देखने को मिलते हैं। कुछ इतने ज्यादा ईमानदार हैं कि लोग उनकी ईमानदारी की मिशाल देते हैं, वहीं कुछ इतने बेईमान और भ्रष्ट हैं कि लोग उनकी भी मिशाल देते हैं। भारत में भ्रष्टाचार का स्तर दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है। इस बात में कोई शक नहीं है कि अगर ऐसे ही चलता रहा तो भारत एक दिन विश्व का सबसे भ्रष्ट देश बन जायेगा। यहां ऊपर से लेकर नीचे तक सभी भ्रष्टाचार के दलदल में फंसे हुए हैं।

रंगे हाथों पकड़े जाने पर भी नहीं पड़ रहा कोई फर्क:

कोई भी आम नागरिक बिना रिश्वत दिए अपना काम तो करवा ही नहीं सकता है। कई बार गरीब लोग रिश्वत ना दे पाने की वजह से अपना काम नहीं करवा पाते हैं। यहां के लगभग सभी सरकारी दफ्तरों में जमकर रिश्वत का खेल देखा जा सकता है। हर एक अधिकारी इसके जाल में फंसा हुआ है। यह कहना गलत नहीं होगा कि भ्रष्टाचार लोगों के खून में बह रहा है। हर दिन किसी न किसी सरकारी कर्मचारी को घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद कोई फर्क नहीं पड़ रहा है।

सख्ती के बाद भी नहीं बाज आ रहे रिश्वतखोर:

आज हम आपको एक ऐसे ही मामले के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें एक ट्रैफिक पुलिस वाला घूस लेते हुए कैमरे में कैद हो गया। इतनी सख्ती के बाद भी यह अपने कुकर्मों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। दरअसल यह मामला हैदराबाद का है। यहां एक ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी सरेआम रिश्वत लेते हुए कैमरे में कैद हो गया। यह मामला तब और बढ़ गया जब किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

आरोपी के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई:

आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक ट्रैफिक पुलिस वाला स्कूटी सवार से रिश्वत लेते हुए दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि यह वीडियो एक युवक ने अपने मोबाइल फोन से शूट किया है। वीडियो सामने आने के बाद हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस डिपार्टमेंट आरोपी ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की बात कह रहा है।

वीडियो देखें-

Great traffic policeHimayath nagar 4:30 PM 17 March 2017

Posted by Sridhar Vemula on Friday, March 17, 2017

Back to top button