बॉलीवुड

अंकिता को धोनी की बेटी से मिलवाने ले गए थे सुशांत, साथ मिल की थी खूब मस्ती, देखें तस्वीरें

सुशांत सिंह राजपूत के जाने का गम अब तक ताजा है. गौरतलब है कि उन्होंने 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में खुदखुशी कर ली थी. उनके निधन की खबर से पूरा बॉलीवुड हिल गया. फैंस को गहरा झटका लगा. हर किसी की जुबान पर बस यही सवाल मंडराने लगा कि सुशांत ने आखिर आत्महत्या क्यों की? फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. अभी तक वे उनके करीबी लोगों के बयान भी लें चुकी है. फिलहाल यही बात सामने आई है कि सुशांत कुछ समय से डिप्रेशन में चल रहे थे. उनका एक मनोचिकित्सक से इसका ट्रीटमेंट भी चल रहा था.

अंकिता को धोनी के घर ले गए थे सुशांत

इस बीच सोशल मीडिया पर सुशांत के पुराने फोटोजऔर विडियोज बड़े वायरल हो रहे हैं. इसी कड़ी में सुशांत और उनकी कथित एक्स गर्लग्रेंड अंकिता लोखंडे की एक तस्वीर सबका दिल जित रही है. इस फोटो में सुशांत और अंकिता क्रिकेटर एमएस धोनी की बेटी जीवा संग मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि सुशांत की ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ फिल्म बहुत सफल हुई थी. इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात सुपरस्टार बना दिया था.

यह फिल्म धोनी की बायोपिक थी. इस पर काम करने के लिए सुशांत कई बार धोनी से मिले भी थे. ऐसे में दोनों की बड़ी गहरी दोस्ती हो गई थी. सुशांत धोनी के घर भी आते जाते रहते थे. बस तभी वे अंकिता को भी धोनी की बेटी से मिलाने ले गए थे. यहाँ दोनों ने मिलकर धोनी की बेटी जीवा संग बहुत मस्ती और मजाक किया था. अब उन्हीं पलों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

सुशांत से प्यार करती थी अंकिता

सुशांत और अंकिता का रिश्ता करीब 6 साल तक चला था. दोनों की मुलाकात एकता कपूर के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में हुई थी. पहले दोनों अच्छे दोस्त बने और फिर इनके बीच प्यार हो गया. अंकिता के बारे में कहा जाता है कि वे सुशांत को लेकर कुछ ज्यादा ही पजेसिव थी. जब सुशांत बॉलीवुड में आए तो बहुत व्यस्त हो गए थे. फिर एमएस धोनी फिल्म की रिलीज के बाद से दोनों में प्रॉब्लम आने लगी थी. सुशांत ने अंकिता को बहुत समझाया भी था, कि मैं तुम्हें कभी धोखा नहीं दूंगा. लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. फिर सुशांत ने अंकिता से ब्रेकअप कर लिया.

जब सुशांत की आत्महत्या की खबर आई तोअंकिता बुरी तरह टूट गई थी. वे सुशांत के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुई थी. इसके साथ ही वे उनके घर वालों से भी मिली थी. अंकिता सुशांत की बहुत रिस्पेक्ट करती थी. ब्रेकअप हो जाने के बाद भी उनकी तारीफ़ करती थी. सुशांत की तरफ से भी ऐसा ही था. जब उनकी एमएस धोनी रिलीज हुई थी तो अंकिता ने उन्हें सबसे पहले बधाई दी थी. वहीं मणिकर्णिका फिल्म के फर्स्ट लुक आने पर सुशांत ने अंकिता की तारीफों के पूल बांधे थे.

कई लोगों का यही मानना है कि काश अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप नहीं हुआ होता.. तो शायद आज सुशांत सिंह राजपूत हमारे बीच जिंदा होते.

Back to top button