बॉलीवुड

रैंप वॉक के दौरान इस ‘हादसे’ का शिकार हुई थीं सोनाक्षी सिन्हा, पब्लिक ने भी बंद कर ली थी आंखें

सोनाक्षी सिन्हा को आज बच्चा-बच्चा पहचानता है. सोनाक्षी ने सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में पैर रखा था. पिछले कुछ सालों में सोनाक्षी ने बहुत नाम कमाया है. अब सोनाक्षी बॉलीवुड के टॉप अभिनेत्रियों में शामिल हो गयी हैं. बता दें, सोनाक्षी को फिल्म इंडस्ट्री में लाने वाले सलमान खान हैं. सोनाक्षी आज भी इस बात के लिए सलमान का शुक्रिया अदा करना नहीं भूलतीं. दरअसल, फिल्मों में आने से पहले सोनाक्षी का वजन काफी बढ़ा हुआ था. सलमान ने उनसे कहा था कि यदि वह अपना वजन कम कर लेती हैं तो वह उन्हें अपनी फिल्म में रोल देंगे. यहीं से सोनाक्षी ने वजन कम करने की ठानी और कुछ ही महीनों में सलमान के साथ फिल्म ‘दबंग’ में नजर आईं.

आज बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिस्ट अभिनेत्रियों में भी सोनाक्षी का नाम शामिल होता है. वह इन्स्टाग्राम पर आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. सोनाक्षी कई बार जाने-माने फैशन डिज़ाइनर के लिए रैंप वॉक करती भी नजर आई हैं. सोनाक्षी की पिछली स्टाइल फाइल्स पर नजर डालने पर पता चलता है कि उन्हें फस-फी सिल्हूट (झमेले वाली ड्रेसेस) बिलकुल पसंद नहीं है. इस तरह की ड्रेसेस को वह अपनी वार्डरॉब से दूर ही रखती हैं. आमतौर पर सोनाक्षी को ऑफ ड्यूटी लुक्स में क्रॉप टॉप, high-waisted पैंट, कुर्ती-प्लाज़ोस और हाइब्रिड धोती पैंट पहनना पसंद है.

वहीं, बात करें रेड कारपेट की तो वह बॉडीकॉन, मिनिस और सूट-साड़ी पहने कई बार नजर आ चुकी हैं. अपनी बॉडी टाइप के हिसाब से सोनाक्षी को सिल्हूट के बारे में अच्छी खासी जानकारी है. इसके बावजूद उनसे कुछ ऐसी गलतियां हो जाती हैं, जिससे उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. बीते दिनों सोनाक्षी ने मुंबई में आयोजित STREAX PROFESSIONAL COLLECTION RETRO REMIX इवेंट में हिस्सा लिया था. इस दौरान उन्होंने रेट्रो लुक कैरी करते हुए कांफिडेंटली रैंप वॉक किया था.

सोनाक्षी ने फॉर्म-फिटिंग वाला हेड-टू-टोस सीक्विनड डीप नेक गाउन ड्रेस पहना था. इसके साथ उन्होंने रेट्रो बॉब हेयरडू बनाया था और क्लासिक मेकअप में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी. हाथ में ब्रेसलेट, कानों में लॉन्ग ड्राप डाउन इयररिंग्स और गोल्डन स्टाइलटोस पहनकर सोनाक्षी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. खूबसूरत मुस्कान के साथ सोनाक्षी रैंप वॉक कर ही रही थीं कि उन्हें एक ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा. जी हां, इस दौरान वह एक ऐसे हादसे का शिकार हो गईं, जिसे वह शायद कभी नहीं भूल पाएंगी.

दरअसल, सोनाक्षी ने अपने रेट्रो लुक को पूरा करने के लिए एक सीक्वल प्लगइन नेकलाइन वाला गाउन पहना था. रैंप पर चलने के दौरान उनका गाउन नीचे की ओर धीरे-धीरे खिसकने लगा. हालांकि, सोनाक्षी को जैसे ही इस बात का अंदाजा लगा वह तुरंत सतर्क हो गईं और अपना पोज़ चेंज करने लगीं ताकि वह लोगों के सामने शर्मिंदा होने से बच सकें. उन्होंने जैसे-तैसे अपनी ड्रेस को काबू में किया.  ऊप्स मोमेंट का शिकार होने के बावजूद उन्होंने अपना कॉन्फिडेंस लूज नहीं किया. इस बात के लिए सोनाक्षी की दाद तो बनती है.

आपको बता दें सोनाक्षी पहली एक्ट्रेस नहीं हैं, जिनके साथ इस तरह की घटना घटी है. इससे पहले भी कई एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. इस तरह के हादसे बेहद आम माने जाते हैं, लेकिन खास तब होते हैं जब उसे ग्रेस के साथ संभाला जाए.

पढ़ें सुशांत के लिए अंकिता लोखंडे करती थी ऐसा काम जो सिर्फ एक पत्नी ही करती है, लेकिन टूट गया था रिश्ता

Back to top button