बॉलीवुड

पहली बार पापा बनने के बाद फादर्स डे सेलिब्रेट कर रहे हैं ये 8 कलाकार, एक तो है घर घर में मशहूर

हर साल जून के तीसरे रविवार को देशभर में फादर्स डे सेलिब्रेट किया जाता है। आम लोगों की तरह बॉलीवुड स्टार किड्स और छोटे पर्दे के स्टार किड्स भी इस खास दिन को अपने पापा के साथ मनाना नहीं भूलते हैं। आपको बता दें कि, इस बार का फादर्स डे कई स्टार्स के लिए बेहद खास है, क्योंकि ये उनका पहला फादर्स डे है। आपको बता दें कि बॉलीवुड और टीवी के दुनिया के कई ऐसे कलाकार हैं, जो हाल ही में पिता बने हैं। आइये जानते हैं, आखिर वे कौन हैं….

कपिल शर्मा

कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा का एक पिता के रूप में ये पहला फादर्स डे है। याद दिला दें कि कपिल शर्मा 10 दिसबंर 2019 को एक बेबी गर्ल के पिता बने थे। कोरोना वैश्विक महामारी के कारण उनके कॉमेडी शो की शूटिंग बंद है और वो इस समय घर पर ही अपनी लाडली बेटी अनायरा और अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

करण पटेल

ये हैं मोहब्बतें धारावाहिक से घर घर में पहचाने जाने वाले एक्टर करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव 14 दिसंबर 2019 को एक नन्ही परी के माता पिता बने थे। यानी करण पटेल बतौर पिता अपना पहला फादर्स डे अपनी लाडली के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं।

जय भानुशाली

 

टीवी के मशहूर और लोकप्रिय कलााकार जय भानुशाली और उनकी वाइफ माही विज अगस्त 2019 में पैरेंट्स बने थे। माही ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिय था। इस बात की जानकारी दोनों ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की थी। आपको बता दें कि जय और माही अक्सर अपनी बेटी के साथ खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर साझा करत रहते हैं। जय और माही ने अपनी बेटी का नाम तारा रखा है। जय इस बार अपना पहला फादर्स डे मना रहे हैं।

बरुण सोबती

छोटे पर्दे के पॉपुलर एक्टर बरूण सोबती और उनकी पत्नी मनचंद्रा पिछले साल एक बेबी गर्ल के पैरेंट्स बने थे। यानी इस बार बरूण पहली बार फादर्स डे सेलिब्रेट करेंगे। बरूण और मनचंद्रा ने अपनी बेटी का नाम सिफित रखा है, इसका मतलब होता है तारीफ करना। बरूण और मनचंद्रा ने पैरेंट्स बनने की खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की थी।

रुसलान मुमताज

लोकप्रिय धारावाहिक बालिका वधु के एक्टर रूसलान मुमताज और पत्नी निराला के घर इसी साल एक बेटे ने जन्म लिया है। दोनों ने अपने बेटे का नाम रियान रखा है। बता दें कि रियान का जन्म कोरोना महामारी के बीच हुआ है। इसलिए, रूसलान को लगता है कि उनका बेटा सब की जिंदगियों को खुशियों से भर देगा। रूसलान 21 जून 2020 को बतौर पिता पहली बार फादर्स डे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

गौतम गुप्ता

गौतम गुप्ता भी इस साल पहली बार फादर्स डे मनाएंगे। उन्हें इसी साल अप्रैल के महीने में यानी कोरोना काल में ही पिता बनने का गौरव प्राप्त हुआ है। उनके घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। गौतम ने उसका नाम अनाक्या रखा है। जाहिर है, गौतम का पहला फादर्स डे बेहद खास होने वाला है।

सुमित व्यास

टीवी धारावाहिक और द ट्रिपलिंग जैसे लोकप्रिय वेब सीरीज में एक्टिंग करने वाले सुमित व्यास भी इस बार बतौर पिता फर्स्ट टाइम अपने बेटे के साथ फादर्स डे सेलिब्रेट करेंगे। वैसे तो सुमित सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन अपने पिता बनने की जानकारी उन्होंने अपने न्यू बोर्न बेबी के तस्वीर के साथ साझा की थी। सुमीत और एकता ने एक बेटे को जन्म दिया है, उन्हें चारों ओर से शुभकामनाएं मिल रही हैं।

अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड के सुलझे हुए कलाकारों की सूची में आने वाले अर्जुन रामपाल भले ही इन दिनों बड़े पर्दे से गायब हैं, लेकिन वे अपने निजी जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। अर्जुन की विदेशी गर्लफ्रेंड जिसका नाम गैबरिलिया है। हाल ही में दोनों पैरेंट्स बने हैं। बता दें कि गैबरिलिया ने एक बेटे को जन्म दिया है। इसलिए अर्जुन का पहला फादर्स डे भी बेहद खास होने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन की एक्स पत्नी से दो बेटियां भी हैं।

Back to top button