बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे की इस आदत से परेशान हो गए थे सुशांत सिंह, करना पड़ा था ब्रेकअप

सुशांत पर जान छिड़कती थी अंकिता लोखंडे, फिर भी हो गया दोनों का ब्रेकअप।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जाने का दुख हर किसी को है. खासकर जो लोग सुशांत को करीब से जानते थे वे इस दर्द से ज्यादा जूझ रहे हैं. सुशांत ने आत्महत्या क्यों की? इस सवाल का जवाब खोजने में पुलिस लगी हुई है. वे सुशांत से जुड़े कई लोगों से पूछताछ कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने सुशांत की मनोचिकित्सक से बातचीत की. सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और इसी का इलाज करवाने मनोचिकित्सक के पास जाते थे. पूछताछ में सुशांत के डॉक्टर ने कई खुलासे किये. इनमे से एक यह था कि सुशांत अपनी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को बहुत मिस कर रहे थे.

डॉक्टर के अनुसार सुशांत को ये अहसास हो रहा था कि उन्होंने अंकिता से ब्रेकअप कर बहुत बड़ी गलती कर डाली. उनके अनुसार जितना प्यार अंकिता करती थी, उतना किसी और लड़की ने नहीं किया. ऐसे में अब सवाल यही उठता है कि आखिर अंकिता और सुशांत के बीच ऐसा क्या हुआ था जो दोनों का ब्रेकअप हो गया? चार साल पहले ही दोनों के कोमों फ्रेंड ने सुशांत अंकिता के बीच हुई अनबन का खुलासा किया था. चलिए इन दोनों की लव स्टोरी (Sushant Ankita Love Story) को थोड़ा विस्तार से जानते हैं.

ऐसे हुई थी मुलाकात

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे एक दूसरे से पहली बार ‘पवित्र रिश्ता’ के सेट पर मिले थे. ये सीरियल बहुत पॉपुलर हुआ था. इससे अंकिता और सुशांत की जोड़ी भी लोकप्रिय बन गई. साथ में शूटिंग करते करते दोनों अच्छे दोस्त बन गए. फिर ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. टीवी इंडस्ट्री से होने के कारण दोनों का ही फ्रेंड सर्कल काफी बड़ा था.

सुशांत पर जान छिड़कती थी अंकिता

अंकिता सुशांत से बेहद प्यार करती थी. वे उनके ऊपर जान छिड़कती थी. विकास गुप्ता ने हाल ही में बाताया था कि अंकिता शॉक ऑब्जर्वर थी. यानी जब भी सुशांत उदास या मायूस महसूस करते थे तो अंकिता को पता लग जाता था. ऐसी सिचुएशन में वे उन्हें छोड़ती नहीं थी. हमेशा सुशांत के साथ ही रहती थी.

ब्रेकअप के बाद भी बांधे तारीफों के पूल

अंकिता और सुशांत ने ब्रेकअप हो जाने के बाद भी एक दूसरे की बहुत तारीफ़ की है. मसलन जब सुशांत की एमएस धोनी आई थी तो अंकिता ने सबसे पहले उन्हें बधाई दी थी. इसी तरह मणिकर्णिका का फर्स्ट लुक आने पर सुशांत ने सोशल मीडिया पर अंकिता की तारीफ़ की थी.

क्यों हुआ ब्रेकअप?

2016 में दोनों के कॉमन फ्रेंड ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में बाताया था कि सुशांत फ़िल्मी दुनिया में एंट्री कर चुके थे. वे बहुत बीजी रहते थे. वहीं अंकिता ने अभिनय से दूरी बना ली थी. इस दौरान वे सुशांत को लेकर बहुत पजेसिव होने लगी. सुशांत अक्सर अंकिता को समझाते थे कि वे उन्हें धोखा नहीं देंगे. ऐसे में अंकिता कुछ दिन तो शांत बैठती थी लेकिन बाद में फिर से वही कहानी शुरू हो जाती थी. ऐसे में सुशांत बहुत परेशान होने लगे थे.

सुशांत और अंकिता का रिश्ता करीब 6 साल तक चला. इनका रिलेशन बहुत सुंदर था लेकिन कुछ गलतफहमियों के चलते इनकी राहें एक दूसरे से जुदा हो गई.

Back to top button