बॉलीवुड

करीना कपूर ने सारा से कहा था- ‘अपने पहले हीरो को मत करना डेट’, सुशांत से था यह कनेक्शन

सीरियल पवित्र रिश्ता से घर घर में अपना नाम बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी एक खास जगह बना ली थी। जी हां, इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत ने एक से बढ़कर एक फिल्में की, जिसमें से उनकी ज्यादातर फिल्में कुछ न कुछ मैसेज दे जाती थी। ऐसे में, अब उनके नहीं रहने से सिर्फ उनकी यादें ही शेष रह गई हैं। हालांकि, इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें से एक वीडियो करीना कपूर और सारा अली खान का भी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में करीना कपूर अपनी सौतेली बेटी को रिलेशनशिप का पाठ पढ़ाती हुई नजर आ रही हैं, जिसका सुशांत सिंह राजपूत से सीधा सीधा कनेक्शन है। यहां आपको बता दें कि सैफ अली खान की लाडली बिटिया सारा अली खान ने सुशांत सिंह के साथ अपनी पहली फिल्म की थी, जिसको लेकर करीना कपूर ने उन्हें एक सलाह दी थी, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

करीना कपूर ने सारा को दी थी ये सलाह

वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना कपूर अपनी सौतेली बिटिया को सलाह दे रही हैं कि कभी भी अपने पहले फिल्म के हीरो को डेट नहीं करना चाहिए। ऐसे में अब करीना कपूर को यूजर्स खूब खरी खोटी सुना रहे हैं। दरअसल, सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ डेब्यू किया था, जिसे अब इस नजरिए से देखा जा रहा है कि उन्होंने सीधे तौर पर सुशांत को डेट करने के लिए मना किया था।

करीना कपूर और सारा अली खान का यह वीडियो देख यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है और लोग उन्हें खूब सुना भी रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि करीना कपूर आपकी पढ़ाई व्यर्थ हो गई, क्योंकि आपके पास तो मैनर्स ही नहीं है। तो वहीं दूसरे यूजर ने करीना कपूर को ताना मारते हुए लिखा कि लगता है कि आपने अभिषेक को डेट किया था, इसीलिए ऐसी सलाह दी। कुल मिलाकर, इस वीडियो को लेकर यूजर्स का गुस्सा फूट रहा है।

सुशांत के साथ सारा ने किया था डेब्यू

साल 2018 में सारा अली खान की पहली फिल्म पर्दे पर आई थी, जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत दिखाई दिए थे। इस फिल्म का नाम केदारनाथ है, जिसमें दोनों की जोड़ी को उनके फैंस ने खूब पसंद किया था। याद दिला दें कि शूटिंग के सेट पर दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। ऐसे में इन सब चीज़ों को देखते हुए करीना कपूर ने सारा को सलाह दी थी कि अपनी पहली फिल्म के पहले हीरो को कभी मत डेट करना।

बता दें कि सारा अली खान और करीना कपूर के बीच काफी अच्छा तालमेल है। इतना ही नहीं, सारा अली खान तो बचपन से ही करीना कपूर की फैन रही हैं, जिसके बारे में वे कई बार मीडिया के सामने खुलकर बात कर चुकी हैं। याद दिला दें कि एक बार सारा  ने कहा था कि कभी खुशी कभी गम की पू मेरी सौतेली मां होंगी, ये मेरे लिए काफी सरप्राइज था। बताते चलें कि सारा अली खान को करीना कपूर का स्टाइल बहुत पसंद है।

Back to top button