बॉलीवुड

सुशांत के निधन से डर गई हैं रतन राजपूत की मां, एक्ट्रेस ने कहा- वो मुझे मुंबई नहीं जाने दे रहीं

रतन ने कहा हमारे घर वाले ये सोचकर डिप्रेस हो रहे हैं कि कहीं हम डिप्रेस तो नहीं हो रहे

टीवी इंडस्ट्री से करियर की शुरुआत कर बॉलीवुड में नाम कमाने वाले सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने हर किसी को सकते में डाल दिया है। बॉलीवुड गमगीन है तो टीवी जगत में भी शोक छाया है। फैंस लगातार सुशांत के  लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। सुशांत के निधन को 4-5 दिन हो गए, लेकिन अभी तक इस सदमे से कोई स्टार उबर नहीं पाया है।  सभी अपने अपने तरीके से सुशांत के लिए भावुक बाते कह रहे हैं। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो सुशांत को याद करके रो रही हैं। साथ ही इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि इस घटना के बाद उनकी मां बुरी तरह से घबरा गईं हैं।

सोशल मीडिया पर रतन ने शेयर किया वीडियो

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हैं। इसके अलावा रतन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। लॉकडाउन में रतन राजपूत बिहार के एक गांव में फंस गई थीं और अपने घर नहीं जा पा रही थीं। उन दिनों उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस से सपर्क बनाए रखा था। अब एक बार फिर वो सोशल मीडया पर दर्शकों के सामने आईं और उन्होंने बताया कि कैसे सुशांत की मौत ने उन्हें अंदर तक हिला दिया हैं।

 

View this post on Instagram

 

कुछ हादसे एक प्रकार का अविश्वास पैदा कर जाते हैं। खुद तो जैसे तैसे सम्भल जाता है इंसान …पर अब परिवार का विश्वास कैसे जीता जाये? वो दुखी होकर कहते हैं… तुम लोग असल ज़िंदगी में भी Acting करते हो क्या? कुछ महीन और महत्वपूर्ण सवाल उठ खड़े हुए हैं! अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें please ? #ithinkofmyfamily

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on


रतन ने कहा कि इस घटना ने हर किसी को अंदर तक तोड़ दिया है और खासकर उन परिवारों को जिनके बच्चे इस इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर 11 मिनट का वीडियो शेयर किया है और साथ ही लिखा है कि कुछ हादसे एक प्रकार का अविश्वास पैदा कर जाते हैं। खुद तो जैसे तैसे संभल जाता है इंसान….पर अब परिवार का विश्वास कैसे जीता जाए। वो दुखी होकर कहते हैं…तुम लोग असल जिंदगी में भी एक्टिंग करते हो क्या?  कुछ महीने और महत्वपूर्ण सवाल उठ खड़े हुए है। कृपया अपना और अपने परिवार का ख्याल रखेँ।

सुशांत के निधन से डर गईं रतन की मां

रतन ने वीडियो में कहा कि पूरी दुनिया में हलचल मची है और खासकर हमारी दुनिया जो कि इंडस्ट्री है वहां ऊथल पुथल मची है। मेरी मां बहुत ज्यादा डरी हुई हैं। वो मुझे मुंबई नहीं जाने देना चाह रहीं। मेरी मां मुझे अजीब तरह से देख रही हैं। इंडस्ट्री में जो कुछ चल रहा है उसे लेकर सभी डरे हुए हैं। जिन भी पैरेंट्स के बच्चे इंडस्ट्री में काम करते हैं वो ऐसा सोच रहे हैं कि अगर उनके साथ कुछ गलत होता है तो फिर वो कहीं ऐसा कदम ना उठा लें।

आगे रतन ने कहा कि सुशांत ने जो किया उससे हम पर तो असर पड़ा ही है हमारे पैरेंट्स पर ज्यादा असर पड़ा है। उन्हें डर लगने लगा है कि कहीं हमारा बच्चा भी तो ऐसी किसी परेशानी से नहीं गुजर रहा। हमारे घर वाले ये सोचकर डिप्रेस हो रहे हैं कि कहीं हम डिप्रेस तो नहीं हो रहे ना। मेरी मां नहीं चाह रहीं कि मैं मुंबई वापस जाऊं। मैं उन्हें समझा रही हूं, लेकिन वो मान ही नहीं रहीं।

माता-पिता से बात करें बच्चे

रतन ने कहा कि ये वक्त ऐसा है जब आपको अपने पैरेंट्स से बात करने की जरुरत है। अगर वो आपसे कुछ पूछें तो झल्लाएं नहीं उनके सवालों का जवाब दें। अगर किसी परेशानी में हैं तो उनसे बात करें। बात करना बेहद जरुरी है। हम तो फिर से जाकर काम में भिड़ जाएंगे, लेकिन हमारे पैरेंट्स के लिए ये सारी बातें झेल पाना बहुत ही कठिन है।

बात करते करते रतन की आंखों में आंसू आ गए। उन्होंने रोते हुए कहा कि सुशांत की जर्नी बहुत लंबी थी। टीवी से बॉलीवुड तक का सफर उसने खुद तय किया था बिना किसी सहारे के। अब हम इस घटना के लिए किसी पर इल्जाम नहीं लगा सकते, लेकिन ऐसी हालत में आदमी खुद नहीं पहुंचता। इसके पीछे कई लोग होते हैं।

Back to top button