बॉलीवुड

हैरान कर देने वाली हैं महेश भट्ट के साथ रिया चक्रवर्ती की ये निजी तस्वीरें, अब हो रहीं वायरल

जब से बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है, तब से बाॅलीवुड में हड़कंप मचा हुआ है। हर ओर उथल-पुथल ही देखने को मिल रहा है। इंडस्ट्री का कच्चा चिट्ठा एक-एक करके खुल रहा है। कई दिग्गज अभिनेताओं से लेकर फिल्म निर्देशकों और निर्माताओं के बारे में कई राज खुल रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड कर लेने के बाद न केवल उनका परिवार गम के सागर में डूबा है, बल्कि उनके प्रशंसकों के बीच भी मायूसी का आलम है।

हर किसी को यह जानना है कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि हमेशा हंसने वाला, हमेशा मुस्कुराने वाले, हमेशा अपनी फिल्मों में जिंदगी को जीने का संदेश देने वाला यह अभिनेता इस दुनिया से इस तरह से मुंह मोड़ इतनी कम उम्र में चला गया। सुशांत सिंह राजपूत के अपनी मौत को खुद से गले लगाने के पीछे आखिर क्या वजह रही?

इसी क्रम में सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से मुंबई पुलिस ने बीते गुरुवार को सघन पूछताछ की है, ताकि कुछ तो सुराग निकलकर बाहर आ सके। इसी दौरान बाॅलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट के साथ रिया चक्रवर्ती की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में छा गई हैं। ये तेजी से वायरल होतीं नजर आ रही हैं।

दो साल पुरानी तस्वीरें


सोशल मीडिया में जो रिया चक्रवर्ती की तस्वीरें महेश भट्ट के साथ देखने को मिल रही हैं, ये तस्वीरें आज की नहीं हैं, बल्कि ये दो साल पुरानी हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद महेश भट्ट को अब सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल किया जाने लगा है। साथ ही ट्विटर पर महेश भट्ट इस वक्त जमकर ट्रेंड भी हो रहे हैं। सोशल मीडिया में एक-दो दिनों से रिया चक्रवर्ती के साथ महेश भट्ट की ये तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं। रिया के कंधे पर अपने सिर को रखे हुए इन तस्वीरों में महेश भट्ट नजर आ रहे हैं।

रिया ने किया था शेयर


रिया चक्रवर्ती की ओर से खुद वर्ष 2018 में इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया था। इन्हें शेयर करते हुए महेश भट्ट को जन्मदिन की बधाई रिया चक्रवर्ती ने दी थी। उन्होंने लिखा था कि मेरे बुद्धा आपको हैप्पी बर्थडे। बड़े प्यार से मुझे संभालकर आपने मुझे प्यार भी दिया और उड़ना भी सिखाया। दूसरों को रोशन करने वाले इंसान हैं आप।

ट्रोल हो गये महेश भट्ट


इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने महेश भट्ट को जमकर खरीखोटी सुनाना शुरू कर दिया है। कई ऐसे यूजर्स हैं सोशल मीडिया में जो सुशांत सिंह राजपूत की मौत का जिम्मेवार महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती को ही मान रहे हैं।

14 जून को किया सुसाइड

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने केवल 34 वर्ष की उम्र में ही गत 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद से हर कोई हैरान रह गया था। सुशांत सिंह राजपूत के इस कदम के पीछे कुछ लोगों का हाथ बताया जा रहा है, जिनकी वजह से वे डिप्रेशन की जद में आ गये थे। बताया जा रहा है कि मुंबई के ही एक डाॅक्टर से पिछले 6 माह से सुशांत अपने डिप्रेशन का इलाज भी करवा रहे थे।

पढ़ें सुशांत सुसाइड केस में FIR दर्ज होने पर एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा-‘शुक्रिया, पर लोग भूल गए …’

Back to top button