बॉलीवुड

ट्विंकल खन्ना का बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘फिल्म के इस सिन को देख कर बार-बार चिढ़ाता है मेरा बेटा’

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के अलावा अक्सर पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बंटोरते हुए नजर आते हैं। आए दिन उनके परिवार से जुड़ी कोई न कोई बात सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर इन दिनों ट्विंकल खन्ना का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने बच्चों के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं। यह इंटरव्यू न सिर्फ ट्विंकल के फैंस को पंसद आ रहा है, बल्कि अक्षय के फैंस को भी खूब रास आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए पुराने इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना अपने बेटे आरव को लेकर बातचीत करती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिल्मी करियर के बारे में भी बात किया और यह भी बताया कि उनका बेटा उन्हें क्यों चिढ़ाता है? दरअसल,ट्विंकल खन्ना के मुताबिक उनका बेटा उनको उनकी फिल्म को लेकर खूब चिढ़ाता है, जिसकी वजह से  वह नहीं चाहती हैं कि उनके बच्चे उनकी फिल्में देखें।

किसिंग सीन को लेकर चिढ़ाता है आरव- ट्विंकल खन्ना

इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना बताती हैं कि उनका बेटा आरव उन्हें किसिंग सीन को लेकर खूब चिढ़ाता है। वे आगे कहती हैं कि फिल्म जान में मेरा एक किसिंग सीन है, जिसे आरव बार बार देखता है और फिर मुझे चिढ़ाता है। हालांकि, मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चे मेरी कोई भी फिल्में देखें, लेकिन आरव बार बार वह फिल्म देखता है और मुझे चिढ़ाता है। मतलब साफ है कि आरव अपनी मम्मी को किसिंग सीन के लिए चिढ़ाता है।

ट्विंकल खन्ना ने आगे बताया कि एक बार तो उसने मेरे जन्मदिन पर उस किसिंग सीन का कोलाज बनाया और फिर उसने उसे पार्टी के दौरान चला दिया। उन्होंने आगे कहा कि वह काफी शरारती है, लेकिन उसमें दिमाग बहुत है। बता दें कि ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार अपने दोनों बच्चों को बहुत प्यार करते हैं और न सिर्फ प्यार बल्कि संस्कार भी देते हैं।

पुलिस के नाम से सेव कर रखा है मेरा नंबर- ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने कहा कि एक बार मैंने आरव का फोन देखा तो मुझे हैरानी हुई, क्योंकि उसने मेरा नंबर पुलिस के नाम से सेव कर रखा है। बता दें कि ट्विंकल खन्ना अपने बच्चों पर अनुशासन रखती हैं और बच्चे उन्हीं से डरते हैं। इतना ही नहीं, ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के दोनों बच्चे सिर्फ अपने काम से मतलब रखते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आरव और नितारा को लाइमलाइट में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं है, जिसकी वजह से वे सिर्फ अपने काम में बिजी रहते हैं। आरव फिलहाल 17 साल के हैं और उनका एक जिगरी दोस्त है, जिसके साथ वे अक्सर दिखाई देते हैं। बता दें कि उनका जिगरी दोस्त कोई और नहीं, बल्कि सैफ अली खान का बेटा इब्राहिम खान है, जिनके साथ वे अक्सर पार्टी वगैरह में देखे जाते हैं।

Back to top button