विशेष

सोशल मीडिया पर छाईं विराट कोहली की बहन, दिखती हैं अनुष्का से भी खूबसूरत, देखें तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की लोकप्रियता इतनी है कि हमेशा या तो वे खुद से या फिर अपने फैंस के माध्यम से सोशल मीडिया में सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं। उसी तरीके से विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी हमेशा सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। लेकिन इन दिनों विराट कोहली की बहन भावना कोहली सोशल मीडिया में बड़ी सुर्खियां बटोर रही हैं। भावना कोहली, जो अभी तक लाइमलाइट से दूर चल रही थीं, सोशल मीडिया में इस वक्त में छा गई हैं।

बढ़ने लगी फैन फॉलोइंग

विराट कोहली की बहन भावना कोहली का इंस्टाग्राम पर अकाउंट काफी पहले से बना हुआ है, फिर भी अभी तक सोशल मीडिया में भावना कोहली ज्यादा नजर नहीं आ रही थीं। लेकिन अचानक से इंस्टाग्राम पर भावना कोहली की फैन फॉलोइंग बहुत ही तेजी से बढ़ने लगी है। भावना कोहली को हमेशा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कोहली और अपने परिवार की तस्वीर को पोस्ट करते हुए देखा जाता है।

बेटी को पेंटिंग का शौक

भावना कोहली के दो बड़े प्यारे बच्चे भी हैं, जिनके आयुष और महक हैं। भवना कोहली की बेटी महक को पेंटिंग करने का बहुत शौक है। महक काफी अच्छा पेंटिंग बनाती हैं। यही कारण है कि भावना कोहली को हमेशा अपनी बेटी महक की पेंटिंग्स को भी सोशल मीडिया में शेयर करते हुए देखा जाता है। इस वक्त जब भावना कोहली सोशल मीडिया में छा गई हैं तो उनकी बेटी महक की पेंटिंग्स को भी सोशल मीडिया में फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं।

भावना कोहली को देखा गया है कि लाइमलाइट से दूर रहना उन्हें ज्यादा पसंद है। कैमरे के सामने भी वे बहुत कम ही आती हैं। जब उनके छोटे भाई विराट कोहली की शादी हुई थी, तब हर समय भावना कोहली को विराट के साथ देखा गया था। हालांकि, इस दौरान भी भावना कोहली कैमरे से दूर ही रह रही थीं। इस तरह से अपने छोटे भाई की शादी के दौरान भी भावना कोहली ज्यादा लाइमलाइट में नहीं आई थीं।

अब पहचानने लगे हैं लोग

अपने भाई विराट कोहली के भावना कोहली बहुत ही करीब हैं। जब भी विराट कोहली का मैच होता है तो वे अक्सर अपने भाई के मैच की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में पोस्ट करती रहती हैं। अपने भाई की एक्टिविटीज की तस्वीरें भावना कोहली हमेशा सोशल मीडिया में पोस्ट करती रहती हैं। उसकी वजह से भावना कोहली को भी अब लोगों ने पहचानना शुरू कर दिया है।

सोशल मीडिया में अब धीरे-धीरे भावना कोहली के फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ने लगी है। वर्तमान में उनके फैन्स की संख्या 78 हजार को पार कर गई है। वैसे, जब विराट कोहली की शादी हुई थी तो उसमें बहुत सी तस्वीरों में भावना कोहली भी कैद हो गई थीं। तब अधिकतर लोगों को यह मालूम ही नहीं था कि जो महिला इस तस्वीर में विराट के साथ दिख रही हैं, वे दरअसल विराट कोहली की बहन भावना कोहली हैं। हालांकि, अब सभी उन्हें जान गए हैं।

पढ़ें Video: घर में कैद होना विराट कोहली को पड़ा महंगा, पत्नी अनुष्का ने पकड़े बाल और कर दिया ये काम

Back to top button