आखिर कैसे लड़की को इम्प्रेस करने के चक्कर में इस 18 साल के आशिक ने दांव पर लगा दी अपनी जान?

किसी ने सच ही कहा है कि प्यार में लोग अंधे होते हैं. प्यार में लोग ऐसे पागल हो जाते हैं कि दुनिया की सुध ही नहीं रहती. प्यार को पाने के लिए लोग क्या से क्या जतन नहीं करते. सच्चे आशिक प्यार को पाने के लिए किसी चीज की परवाह नहीं करते. कभी-कभी तो वो अपनी  जिंदगी को जोखिम में डालने से भी गुरेज नहीं करते. कुछ ऐसा ही नजारा ऑस्ट्रेलिया में देखने को मिला. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया में एक लड़के ने लड़की को इम्प्रेस करने के लिए अपनी जान की परवाह किये बगैर खुद को जोखिम में डाल दिया.

लड़की को इम्प्रेस करने के लिए जान-जोखिम पर डाला:

बताया जा रहा है कि 18 साल का युवक ली डे पाउ एक विदेशी लड़की को इम्प्रेस करने के चक्कर में खूंखार मगरमच्छों से भरी नदी में छलांग लगाने से भी नहीं डरा. एक लड़की को इम्प्रेस करने के चक्कर में वो इतना अंधा हो गया कि उसने मगरमच्छ की चिंता किये बगैर नदी में छलांग लगा दी. फिर क्या था, एक मगरमच्छ ने उसकी बांह को अपने नुकीले दांतों वाले मुंह में जकड़ लिया और उसे बुरी तरह घायल कर दिया.

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के इनिसफेल टाउन में रहने वाला ली डे पाउ अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था. उस पार्टी में एक सोफी पैटरसन नाम की ब्रिटिश लड़की भी मौजूद थी. ली को सोफी पसंद आ गई. दोनों एक-दूसरे से बातें करते-करते नदी के किनारे टहलने लगे.

मगरमच्छ वाली नदी में कूदा लड़का:

दोनों आपस में खूब सारी बातें कर रहे थे. ली ने बताया कि उस नदी में काफी मगरमच्छ पाए जाते हैं. तभी उसने लड़की को इम्प्रेस करने के लिए मजाक में ये कह दिया कि ये मगरमच्छ ऑस्ट्रेलिया के लोगों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाते.

हालांकि, उसने यह बात सोफी को छेड़ने और इंम्प्रेस करने के इरादे से कही थी, मगर अब सवाल इज्जत का था. इसलिए उसने इतना कहते ही अपनी बात को साबित करने के लिए अचानक नदी में छलांग लगा दी.

प्यार में अंधा इंसान:

अब होना क्या था, ली के छलांग लगाते ही एक मगरमच्छ ने उसकी बांह को जकड़ लिया. छटपटाता हुआ ली किसी तरह से बचकर बाहर निकला, मगर तब तक उसकी बांह बुरी तरह जख्मी हो गई थी. इसलिए दोस्तों, इस घटना से सीख लो और लड़की को इम्प्रेस करने के चक्कर में अंधे बनने से बचो.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!